खबरे

दीपेश भान की परिवार में हैं पत्नी और एक साल का बेटा, अपने पीछे छोड़ गए इतनी सम्पति

‘भाभी जी घर पर हैं’ के ऐक्टर दीपेश भान का निधन हो गया है। इसे लेकर ऐक्ट्रेस कविता कौशिक ने कहा, “दीपेश के निधन की खबर से स्तब्ध हूं…वह फिट शख्स थे…जिन्होंने कभी शराब नहीं पी और ना ही धूम्रपान किया।” वहीं, उनकी को-ऐक्टर चारुल मलिक ने कहा, “मुझे अब भी विश्वास नहीं हो रहा…मैं कल ही उनसे मिली थी।”

दीपेश भान की मौत ब्रेन हैमरेज

भाभी जी घर पर हैं’ के ऐक्टर आसिफ शेख ने बताया है कि उनके को-ऐक्टर दीपेश भान की मौत ब्रेन हैमरेज से हुई है। बकौल आसिफ, “उनकी आंखों से खून निकल रहा था…डॉक्टरों ने कहा कि…पक्का ब्रेन हैमरेज है। उन्होंने सुबह कुछ खाया नहीं होगा…क्रिकेट खेलते समय…ब्लड प्रेशर बढ़ गया होगा।” 41-वर्षीय दीपेश क्रिकेट खेलते समय अचानक गिर गए थे।

दीपेश भान की निजी लाइफ

अगर इनके पर्सनल जिन्दगी की बात करे तो दीपेश के परिवार में पत्नी और 1 साल का छोटा बेटा है. 11 मई 1981 को जन्मे दीपेश महज 41 वर्ष के थे. 3 साल पहले ही दिल्ली में उनकी शादी हुई थी अब वे अपनी पत्नी को अकेला छोड़ गए हैं. दोनों का एक साल का छोटा बेटा भी है (Deepesh Bhan family). दीपेश जनवरी 2021 में पिता बने थे. दीपेश भान अक्सर अपने बेटे और पत्नी के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते रहते थे.

पिछले साल हुआ था दीपेश भान की माँ का निधन

बता दें कि पिछले साल ही दीपेश भान की मां का निधन हो गया था, जिसके बाद से वह गहरे सदमे में थे. दीपेश के पिता भी इस दुनिया में नहीं हैं. उनकी मौत की खबर से उनके शो की टीम और फैंस में शोक की लहर दौड़ गई है. टीवी जगह की हस्तियां और उनके साथ काम करने वाले सितारे भी उनकी मौत की खबर से सदमें में हैं. सोशल मीडिया पर कई लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं.