TV Serialखबरेजरा हटकेदेश दुनियाबॉलीवुडलाइफ स्टाइल

इमरान हाशमी से लेकर जॉन इब्राहिम तक इन एक्टर्स की पत्नियाँ रहती हैं कैमरे से दूर, देखिए इनकी खुबसूरत पत्नियों को – Bharat News

बॉलीवुड सितारे और उनकी खूबसूरत पत्नियां। हेलो दोस्तो आज हम 10 ऐसे बॉलीवुड सितारे के बारे में बताएंगे जिनके बीवी के बारे में आप नहीं जानते। तो चलिए शुरू करते हैं:

प्रिया रुंचल: बॉलीवुड के हैंडसम यंग जॉन इब्राहिम ने यूएस में अपनी शादी की। एक अमीर गर्लफ्रेंड प्रिया रुंचाल से। 2014 में इन दोनों ने एक दूसरे से शादी की थी।

प्रवीण साहनी: इमरान हाशमी की पत्नी प्रवीन सहानी इमरान हाशमी की एक बेहद अच्छी सहायक होने के साथ-साथ एक प्रेरणा भी है। प्रवीण को कैमरे के सामने आने से शर्म आती है। जिस वजह से वह बॉलीवुड के लाइमलाइट में ज्यादा नहीं आती। साल 2006 में इन्होंने एक दूसरे से शादी की।

सुतापा सिकदर: राइटर सुतापा सिकदर अपने पति इरफान खान की सबसे बड़ी सहायक रहे। अपने स्ट्रेगलिंग के दिनों में ही इरफान खान ने सुतापा सिकदर से शादी की थी। इन दोनों ने एक दूसरे से 1995 में शादी की थी।

अंजलि सिद्दीकी: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी जिनके अभिनय का हर कोई दीवाना होता है, उन्होंने साल 2009 में अपने लिव-इन पार्टनर अंजलि सिद्दीकी से शादी की। फिलहाल इनके दो बच्चे भी हैं।

प्रियंका पुरी: प्रियंका पूरी बॉलीवुड के अभिनेता जिन्नी सोहर की पत्नी है। साल 2009 में जिनी ने अपनी मोहब्बत प्रियंका पुरी से शादी की थी।

प्रियंका अल्वा ओबेरॉय: प्रियंका अल्वा बॉलीवुड के अभिनेता विवेक ओबरॉय की पत्नी है। विवेक एक जबरदस्त अभिनेता है। उन्होंने बॉलीवुड की फिल्मों के साथ-साथ साउथ के फिल्मों में भी काम किया है। साल 2010 में विवेक ओबेरॉय ने प्रियंका एल्बा से शादी रचाई। फिलहाल इनके दो बच्चे भी हैं।

प्रेरणा चोपड़ा: भारतीय फिल्म अभिनेता शरमन जोशी की पत्नी का नाम है प्रेरणा चोपड़ा। प्रेरणा चोपड़ा फिल्म अभिनेता प्रेम चोपड़ा की बेटी है। प्रेरणा और शर्मन जोशी एक-दूसरे को बेहद ही सपोर्ट करते हैं। इन दोनों के बीच समझ बेहद ही अच्छी है। साल 2000 में इनकी शादी हुई थी। फिलहाल इनकी आज 3 बच्चे भी हैं।

सीमा सचदेव: सीमा सचदेव सोहेल खान की पत्नी है। साल 1998 में इन दोनों ने एक दूसरे से शादी की थी। आज उनके दो बच्चे भी हैं। भले ही सोहेल खान का बॉलीवुड में अच्छा करियर नहीं रहा हो। लेकिन उनकी पत्नी सीमा उन्हें काफी सपोर्ट करती है।

शालिनी सिंह: यो यो हनी सिंह के फैंस को नहीं मालूम था कि हनी सिंह भी शादीशुदा है। साल 2011 में हनी सिंह ने शालिनी सिंह के साथ शादी की थी।

सरिता बृज: सरिता आर माधवन की पत्नी है। आर माधवन अपनी पत्नी सरिता से बेहद प्यार करते हैं। इन दोनों ने साल 2009 में एक दूसरे से शादी की। सरिता को बॉलीवुड नहीं पसंद है जिस वजह से वह लाइमलाइट से दूर रहती है।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।