TV Serialखबरेजरा हटकेदेश दुनियाबॉलीवुडलाइफ स्टाइल

सनी लियॉन से लेकर रवीना टंडन तक, इन टॉप एक्ट्रेस ने रोड से उठाकर बच्ची को लिया गोद और सवार दी जिन्दगी – Bharat News

बॉलीवुड सितारे जिन्होंने बच्चों को गोद लिया है। हेलो दोस्तों आज के एपिसोड में हम आपको 10 ऐसे सितारों के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने बच्चों को गोद लिया है। तो चलिए शुरू करते हैं।

सुष्मिता सेन: सुष्मिता सेन ने अपने पहले बच्चे जो कि एक बेटी है उन्हें साल 2000 में गोद लिया। उस वक्त सुष्मिता सेन 25 साल की थी। रह चुकी मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन दूसरी बच्चे को साल 2010 में गोद लिया।

सनी लियोनी: बेबी डॉल कही जाने वाली सनी लियोनी और उनके पति दोनों मिलकर साल 2013 में 21 महीने के बच्चे को गोद लिया। इन दोनों ने एक जुड़वा बच्चे को भी जन्म दिया था।

प्रीति जिंटा: प्रीति जिंटा ने सिर्फ एक बच्चे को गोद नहीं लिया बल्कि 34 अनाथ बच्चियों को गोद लिया। प्रीति जिंटा और उनके पति इन सभी बच्चियों के पढ़ाई और पालन-पोषण का जिम्मा लिया है।

रवीना टंडन: बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने दो बच्चियों को गोद लिया। उस वक्त वह अनिल टंडन के साथ शादी के बंधन में नहीं बंधी थी। रवीना टंडन उस वक्त बॉलीवुड में सफल हो चुकी थी। केवल 21 साल की उम्र में ही उन्होंने इन दोनों बच्चियों को गोद लिया।

सलीम खान: सलमान खान की बहन अर्पिता खान सलीम खान के द्वारा गोद ली हुई थी। अर्पिता उन्हें रोड पर मिली थी और उस वक्त अर्पिता के मां का देहांत हो चुका था।

मिथुन चक्रवर्ती: मिथुन चक्रवर्ती ने अपना वक्त बिलकुल भी बर्बाद नहीं किया जब उन्हें रोड के किनारे एक नवजात बच्ची दिखी थी। मिथुन चक्रवर्ती और उनकी पत्नी योग्यता ने उस बच्चे को गोद ले लिया। उस बच्ची का नाम रखा गया दिशानी।

समीर सोनी: मशहूर अभिनेता समीर सोनी ने एक बच्ची को गोद लिया। इन्होंने अपनी शादी के 2 साल बाद अपनी बच्ची का नाम दिया अहाना सोनी।

सुभाष खाई: प्रसिद्ध फिल्म निर्माता सुभाष घई ने अपने भाई की बेटी को गोद लिया। उसे ठीक अपनी बेटी की तरह मानकर पाला पोसा।

कुणाल कोहली: बॉलीवुड फिल्म निर्देशक कुणाल कोहली और उनकी पत्नी रवीना को बहुत सारी प्रक्रियाओं से गुजरना पड़ा जब अपनी बेटी राधा को गोद लेने के लिए सोचा।

जय भानूशाली: क्यूट टेलीविजन कपल जय और माही ने अपनी जिम्मेदारी लेने के लिए ठानी। इन दोनों ने दो बच्चों को गोद लिया।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।