खबरेदेश दुनियाबॉलीवुड

इस वजह से अलग हुए थे अमृता सिंह और सैफ अली खान, अमृता ने सैफ को रूम में ये गन्दा काम करते हुए पकड़ लिया था

अभिनेता सैफ अली खान ने 21 साल की उम्र में अमृता सिंह से शादी कर ली और 2004 में जब दोनों अलग हो गए, तो वे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान के माता-पिता थे। सारा, जो आज हिंदी सिनेमा में एक अभिनेत्री हैं, ने अक्सर अपने बचपन के बारे में बात की है और कैसे उनके पिता हमेशा एक फोन कॉल दूर थे। उस समय, सैफ ने साझा किया था कि उन्होंने अपनी और अमृता के अलग होने के बाद अपनी बेटी के साथ “क्वालिटी टाइम” बिताना शुरू कर दिया था ।

जब सैफ कॉफ़ी विद करण के दूसरे सीज़न में दिखाई दिए, तो जौहर ने उनसे तलाक के बाद अपने बच्चों के साथ उनके समीकरण के बारे में पूछा। उन्होंने कहा, ‘मैं कल्पना नहीं कर सकता कि इसका सारा और इब्राहिम पर क्या असर होगा। मैं सिर्फ प्रार्थना करता हूं और हर संभव प्रयास करूंगा।” उन्होंने आगे कहा, “एक बात जो सारा ने मुझसे कही। उसने कहा ‘आप मेरे साथ अब पहले से ज्यादा क्वालिटी टाइम बिताती हैं’। मैं यह नहीं कह रहा हूं कि यह बहुत अच्छा है ‘सब कुछ ठीक है’ (स्थिति) लेकिन वह वहां एक किरण है, वह कुछ खास है।”

पहली पत्नी अमृता सिंह से तलाक के बाद 2004 में इटालियन मॉडल रोजा ने सैफ के जीवन में प्रवेश किया। दोनों ने एक दूसरे को कई सालों तक डेट किया था। मीडिया में यह भी दावा किया जाता है कि रोजा की वजह से अमृता ने सैफ को अपने बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान से मिलने नहीं दिया। अमृता को लगा कि रोजा उनके खिलाफ बच्चों को भड़काता था। सैफ और रोजा के अफेयर की खबरें मीडिया में भी खूब सुनी गईं, लेकिन तभी अचानक से उनके ब्रेकअप की खबरें सामने आ गईं।

रोजा से अलग होने के बाद सैफ अली खान की जिंदगी में करीना कपूर की एंट्री हुई थी। दोनों ने साथ में फिल्म टशन में काम किया था। जिसके बाद दोनों पहले दोस्त बने और फिर जल्द ही दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। 4 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद सैफ और करीना ने साल 2012 में शादी कर ली।