खबरे

शादी के बाद भी नहीं सुधरी दीपिका, खुलेआम इस इंसान के साथ किया ये काम

Deepika did not improve even after marriage, openly did this work with this person

दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह से शादी करने से पहले इन 6 लोगो के साथ रिश्ते बना चुकी हैं दीपिका पादुकोण हमेशा पुरुषों के बीच सबसे काफी लोकप्रिय रही हैं. ऐसे कई बॉलीवुड एक्टर्स रहे है जो उनके साथ स्क्रीन शेयर करना चाहते हैं. दीपिका एक ऐसी अभिनेत्री रही हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ के कारण हमेशा सुर्ख़ियों में रही हैं. रणवीर सिंह से शादी से पहले उनके कई अफेयर रहे हैं. आज इस लेख में हम उनके अफेयर्स के बारे में ही बात करेंगे. दीपिका पादुकोण ने करण जौहर को दिया बड़ा झटका

1) निहार पांड्या: दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह से शादी करने से पहले इन 6 लोगो के साथ रिश्ते बना चुकी हैं दीपिका पादुकोण मुंबई बेस्ड मॉडल निहार पांड्या के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. बेंगलुरु से मुंबई आने के बाद उन्होंने कुछ समय तक उन्हें डेट किया. वास्तव में, दोनों ने 2006 में मुंबई के एक्टर प्रिपेयर्स में एक साथ पढ़ाई की. निहार और दीपिका भी कथित तौर पर तीन साल तक एक साथ रहे और आखिरकार कुछ निजी कारणों से अलग हो गए.

दीपिका पादुकोण की अफेयर सूची में एक्टर उपेन पटेल का नाम भी शामिल हैं. दोनों ने बेहद कम समय के लिए डेट किया. एक्टर 36 चाइना टाउन और नमस्ते लंदन में जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. उन्होंने एक साथ कुछ शानदार मॉडलिंग फोटोशूट किए.

3) एमएस धोनी: पूर्व भारतीय कप्तान को पहले दीपिका पादुकोण से प्यार हो गया था. यहां तक ​​कि अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान बॉलीवुड स्टार्स ने उन्हें उनके लिए छेड़ा भी था. धोनी ने शाहरुख खान से उन्हें दीपिका पादुकोण से मिलवाने के लिए भी कहा.

जब धोनी दीपिका का दिल जीतने की कोशिश कर रहे थे, तो अभिनेत्री कथित तौर पर युवराज सिंह के प्यार में पड़ गई. उन्हें विभिन्न इवेंट्स में एक साथ देखा गया था जिन्होंने उनकी डेटिंग अफवाहों को हवा दी थी. तब खबरें आई थीं कि उन्होंने एक निजी समारोह में सगाई भी कर ली है. लेकिन फिर दोनों अलग हो गए.

5) रणबीर कपूर: रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण का अफेयर सबसे चर्चित रहा हैं. वे कॉमन मेकअप आर्टिस्ट डोरिस के माध्यम से अपनी-अपनी पहली फिल्मों की शूटिंग के दौरान मिले. उन्होंने 2007 में डेटिंग शुरू की. वे चैट शो और मीडिया के साथ अपने संबंधों के बारे में बात करने से भी नहीं कतराते थे. लेकिन दो साल बाद दोनों का अफेयर हो गया. जब कंगना ने रणबीर कपूर को बताया ‘स्कर्ट चेजर’, दीपिका पादुकोण पर भी किया भद्दा कमेंट

उनके ब्रेकअप का कारण रणबीर की उनके प्रति कथित बेवफाई को बताया जा रहा है. अजब प्रेम की गजब कहानी में काम करने के दौरान उन्हें कैटरीना कैफ से प्यार हो गया. एक और अफवाह उड़ी थी कि नीतू कपूर ने दीपिका पादुकोण के साथ रणबीर के रिश्ते को अस्वीकार कर दिया था.

शादी के बाद भी नहीं सुधरी दीपिका, खुलेआम इस इंसान के साथ किया ये काम
शादी के बाद भी नहीं सुधरी दीपिका, खुलेआम इस इंसान के साथ किया ये काम

6) सिद्धार्थ माल्या: शराब कारोबारी विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या बहुत कम समय के लिए दीपिका पादुकोण की लाइफ में थे. वे अपने रिश्ते को लेकर भी मीडिया में हमेशा बात करते रहते थे. आईपीएल के दौरान उन्हें अक्सर स्टैंड में एक साथ देखा जाता था, क्योंकि सिद्धार्थ की कंपनी विराट कोहली की टीम आरसीबी की मालिक थी.