खबरे

शादी के पहले से सनी देओल और डिम्पल कापड़िया का चल रहा है अफेयर, डिम्पल के बच्चे भी कहने लगे थे पापा..

बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता सनी देओल एक समय था वो सुपरस्टार थे 90 के दशक के।सनी देओल ने 1983 में भी फ़िल्म बेताब से शुरुआत की थी।सनी देओल तब सुपरहिट फिल्मों की एक लंबी कतार बना रहे थे।तब अभिनेता ने अपने लुक्स और अभिनय के जरिए लोगो के दिलो में नाम बना लिया था।तो दूसरी ओर सनी देओल अपनी विवादित लव स्टोरी को लेकर भी काफी चर्चा में रहे है। आज हम यहां पर सनी देओल की लव लाइफ के बारे में बताएंगे।

जब सनी देओल एक के बाद एक सुपरहिट फिल्म कर रहै थे तब उनका नाम अमृता सिंह के साथ काफी चर्चा में रहा था।उनकी जितनी चर्चा होती थी उतनी ही उनकी लव स्टोरी रोचक होती जा रही थी।इस समय थोड़ा सा समय बीतता गया और सनी की शादी लंदन की पूजा नामक लड़की के साथ हो गई ऐसी खबर आने लगी।यह खबर ने कई लोगो के दिलो में चोट दी और साथ मे अमृता सिंह का भी दिल तोड़ दिया ,रिस्ता भी खत्म हो गया।

40 सालो से सनी देओल और डिम्पल कापड़िया का चल रहा है अफेर डिम्पल कापड़िया के बच्चे भी कहने लगे थे पापा
40 सालो से सनी देओल और डिम्पल कापड़िया का चल रहा है अफेर डिम्पल कापड़िया के बच्चे भी कहने लगे थे पापा

लेकिन उनकी लवलाइफ यहां खत्म नही हुई।अब शादीसुधा सनी देओल के जीवन मे एक और महिला आती है जिनका नाम है डिम्पल कापड़िया।आपको बता देते है कि डिम्पल कापड़िया की शादी राजेश खन्ना के साथ हुई थी।

सनी और डिम्पल की इस जोड़ी ने कई बोलिवुड की हिट फिल्में दी है।अर्जुन, आग का गोला, नरसिंह, मंगल मंगल, गुनाह।उन दिनों हर अखबार में खबरे आती थी कि दोनों रिलेशनशिप में है।दोनों ने शादी के बाद भी रिस्ता बनाया रखा था।इसी बीच सनी की एक्स गर्लफेंड अमृता सिंह ने अपने रिश्ते की पुष्टि की।

अमृता सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मुजे लगता है कि वो अपना केक भी खा रहा है।उसके पास खाने क्व लिए कुछ नही है।आप पहले ऐसा जीवन जी चुके होते है तब खुश रहने की भी यही शर्त होती है।डिम्पल और सनी के रिस्तो पर अमृता की टिप्पणी के बाद लोगो को उनके बारे में बहुत कुछ पता चला था।इसी समय खबरे आने लगी कि अब डिम्पल भी अपने पति राजेश खन्ना से अलग रहने लगी है और अपने बॉयफ्रेंड सनी देओल से काफी खुश है।शायद इसीलिए उनकी बेतिया रिंकल और ट्विंकल सनी देओल को छोटे पापा कहने लगी थी।