खबरे

काले रंग की साडी पहनकर गाँव की भाभी ने हिलाया अपना कमर, 1 करोड़ से ज्यादा लोगो ने देखा विडियो…

Dance Video : आए दिन हम सोसल मीडिया पर एक से बढ़कर वायरल विडियो देखते हैं. आज के दिन में विडियो को वायरल होने में देरी नहीं लगती हैं. आपने भी देखा होगा की सोसल मीडिया के कारन कितने लोगो की ज़िन्दगी रातो रात बदल गयी. इसका कई उदाहरण हैं जैसे रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली रानू मंडल रातो रात फेमस हो गयी थी.

ऐसे कई लोग हैं जिनकी जिंदगी सोसल मीडिया ने रातो रात बदल दी, आपने हाल ही में देखा होगा काचा बादाम गाना गाने वाले एक बूढ़े इंसान की जिंदगी कैसे बदल गयी या बात करे बिहार के सोनू की जिसने बिहार के मुख्यमंत्री को शिक्षा को लेकर सवाल के कारन रातो रात स्टार बना दिया

ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है । आपने भी देखा होगा गांव में अगर शादी हो और डीजे लगा हो तो फिर डांस करने वालों की कमी नहीं रहती है एक से बढ़कर एक डांस करने वाले आपको नजर आएंगे।

जिसमें आप देखेंगे गांव में शादी या कोई फंक्शन है। जहां मेले में डीजे लगा है। इस डीजे पर वहां कई सारे आदमी झूलते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

देखिए इस विडियो में भाभी का डांस

इस विडियो में आप देख सकते हैं गाँव की एक भाभी काले रंग की साडी पहने हुए डांस कर रही हैं. आज के समय में सभी अपना हुनर विडियो के द्वारा लोगो तक पहुचना चाहते हैं. अच्छे कलाकरों के डांस को लोग पसंद भी करते हैं और सोसल मीडिया पर एक दुसरे के साथ शेयर भी करते हैं.

ऐसे ही इस महिला का डांस का विडियो भी जोरो के साथ वायरल हो रहा हैं. यह महिला अपने ही घर में गाना बजाकर डांस करते हुए दिख रही हैं. जिसके अंदाज़ को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

आपको ये विडियो पसंद आया या नहीं हमें पोस्ट के निचे अपनी राय देकर जरुर बताए.

Disclaimer : ये न्यूज वेबसाइट से मिली जानकारियों के आधार से बनाई गई है। Gazabfact.inअपनी तरफ से इसकी पुष्टि नहीं करता।