मनोज तिवारी की पहली पत्नी खूबसूरती में किसी बॉलीवुड हीरोइन से कम नहीं, इस कारण से हुए अलग

भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. राजनीति के क्षेत्र में काफी सक्रिय रहने वाले मनोज तिवारी अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहे हैं। मनोज तिवारी ने सुरभि तिवारी से दूसरी शादी पिछले साल यानी 2020 में की थी। हाल ही में वह दूसरी बार पिता भी बने हैं।

उनके घर एक नन्ही परी आई है। लेकिन आज हम आपको मनोज तिवारी की पहली पत्नी के बारे में बताएंगे, जिसके साथ उन्होंने बहुत आगे बढ़कर मनोज तिवारी 9 साल पहले अपनी पहली पत्नी रानी से अलग हो गए और 2012 में उन्होंने एक-दूसरे को तलाक दे दिया।

दोनों की शादी 1999 में हुई थी। मनोज तिवारी की पहली शादी से एक बेटी है जो अपनी मां के साथ रहती है। रानी दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और खूबसूरती के मामले में भी ये फिल्मी हसीनाओं को टक्कर देती हैं.दरअसल एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को मनोज तिवारी और उनकी पत्नी रानी के तलाक का कारण माना जा रहा है.

जी हां ये बात सुनकर आप भी हैरान हो सकते हैं. एक समय मनोज तिवारी और श्वेता के अफेयर की चर्चा हो रही थी और दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती जा रही थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक मनोज तिवारी की पत्नी रीना को एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के साथ मनोज की दोस्ती बिल्कुल भी पसंद नहीं आई.

आपको बता दें कि रानी अरुण पांडे की बहन हैं, जो भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान एमएस धोनी के बिजनेस पार्टनर थे। बिजनेस की बात करें तो रानी मुंबई में डाइट कंसल्टेंट के तौर पर काम कर रही हैं. खबरें हैं कि रानी तिवारी उर्फ प्रतिमा पांडे पंजाबी सिंगिंग यूनिट बावा को डेट कर रही हैं.

रानी तिवारी निर्माता अरुण तिवारी की बहन हैं। अरुण तिवारी वही निर्माता हैं जिन्होंने क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक एमएस धोनी को प्रोड्यूस किया था। एकम बावा हाल ही में एक नए गाने को लेकर चर्चा में हैं। वह इससे पहले लालकर, गन वर्सेज बोलियां, अदब जट्ट जैसे गाने गा चुके हैं।

रानी और एकमे ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए अपने चाहने वालों को इस रिश्ते के बारे में खुलकर जानकारी दी। एकम बावा ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, “(दिल से महसूस करते हुए) मैं तुमसे प्यार जरूर करूंगा, हर पल तुमसे प्यार करने का वादा करता हूं, हर पल तुम्हारे साथ रहने का वादा करता हूं, कभी मत सोचो कि हम तुम्हें भूल जाएंगे, हमेशा के लिए चलते हैं”वादे आप। प्रिय मैं तुमसे प्यार करता हूं “

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यूनिट और रानी एक दूसरे को दो साल से जानते हैं. वे पहले से ही एक दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन अब दोनों ने अपने रिश्ते को दुनिया के सामने खुलकर सामने ला दिया है. रानी तिवारी पेशे से डाइटिशियन हैं। वह महेंद्र सिंह धोनी की कंपनी रिहिती स्पोर्ट के निदेशक मंडल में से एक हैं।

रति तिवारी के भाई और महेंद्र सिंह धोनी ने एक साथ खेल शुरू किया मनोज और रानी की पहली शादी 1999 में हुई थी, लेकिन शादी के 14 साल बाद अलग हो गए। 2012 में दोनों का तलाक हो गया। मनोज तिवारी ने साल 2020 में भोजपुरी सिंगर सुरभि तिवारी से दूसरी शादी की है।

मनोज तिवारी और रानी तिवारी के तलाक के बाद श्वेता तिवारी का नाम सामने आ रहा था। दोनों को उस साल लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस के घर पर स्पॉट किया गया था। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद रानी ने मनोज को तलाक दे दिया। बाद में मनोज तिवारी ने दूसरी शादी कर ली।

रानी तिवारी इस समय भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं। वह अपनी बेटी के साथ मुंबई में रहते हैं। रानी तिवारी डाइटीशियन होने के साथ-साथ अपनी बेटी के नाम से राती स्पोर्ट्स कंपनी चलाती हैं। कंपनी मशहूर क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का काम संभालती है। रानी कंपनी के निदेशक मंडल में हैं।