Trending Funny jokesHindi jokesजोक्सUPSCLove jokesJokesमजेदार जोक्सहिंदी जोक्सIPSIASfactMajedar Jokes

मजेदार जोक्स : बाप और बेटा जोक्स..

Jokes No.1 : एक आदमी अपने दोस्त के घर गया डोरबेल बजाई .. डिंग डोंग. टिंग टोंग एक बच्चा बाहर आया आदमी- बेटा पापा घर पर हैं? बच्चा- अंकल पापा तो बाजार गए हैं! आदमी- चलो बड़े भाई को बुला दो? बच्चा- जी वो क्त्रिकेट खेलने गया है! आदमी- बेटा मम्मी तो होंगी घर पर? बच्चा- जी वो किट्टी पार्टी में गई हैं! आदमी गुस्से में- तो बेटा तुम घर पर क्यों बैठे हुए हो तुम भी कहीं चले जाओ। बच्चा- जी मैं भी तो अपने दोस्त के घर आया हुआ हूं!

एक बाप अपने बेटे की शरारतों से बहुत परेशान था, उसका बेटा हमेशा मोबाइल पर गेम खेलता रहता था! एक दिन पढ़ाई व होमवर्क करने के लिए बेटे को प्रेरित करते हुए उसके बाप ने कहा:- जब अब्राहम लिंकन तुम्हारी उम्र के थे तो… वो लकडि़यों की आग ज’ला कर उसके सामने पढ़ाई किया करते थे! बेटे ने जवाब दिया:- पर जब लिंकन आपकी उम्र के थे तो यूनाईटेड स्टेटस के राष्ट्रपति थे!

Jokes No.2 : पिता (पुत्र से)- बेटे तुम इतने महान बनो कि तुम्हारा नाम दुनिया के चारों कोनों में फैले। पुत्र (पिता से)- पापा महान तो बन जाऊंगा पर एक समस्या है। पिता- वह क्या? पुत्र- दुनिया गोल है, उसके चार कोने हो ही नहीं सकते फिर नाम कैसे चारों कोनों में फैलेगा।

Jokes No.3 : एक बच्चा अपनी माँ से बुरी तरह से पी’टने के बाद, अपने पापा से पूछा आप कभी पाकिस्तान गए हो ? पापा : नहीं बेटा ….. बेटा: कभी अफगानिस्तान गए हो ? पापा : नहीं बेटा. बेटा : तो फिर यह आतंक-वादी आइटम कहाँ से लाये ?? 😜

Jokes No.4 : पिता बच्चे के रूम में जाते है..देखते ही उनका बच्चा आँखों पर चश्मा रखकर थके चेहरे से पढ़ाई करते करते सो गया है…वो पास पहुंचते है ..उसके बालो पे से हलक से हाथ घुमाते है…हाथ की किताब बाजू में रखते है…. हलके से उसके आँखों का चश्मा निकालते है और जोर से उसके मुह में तमा’चा जड़ देते है …. हराम’खोर मेरे WhatsApp में एक मिनट पहले तू ऑनलाइन दिख रहा है ..बाप को केजरीवाल समझता है ??

Jokes No.5 : बच्चा – पापा आप जल्दी से जल्दी मेरी शादी करा दो, पिता – क्यों बे ? बच्चा – जल्दी करो नहीं तो मैं दादी से शादी कर लूँगा, पिता – क्या? तू मेरी माँ से शादी करेगा? बच्चा – हाँ, आपने भी तो मेरी माँ से शादी की हुई है

Jokes No.6 : बेटा पहली बार एक लड़की को लेकर घर में आया , पिता – कौन है ये लड़की ? बेटा – ये मेरी गर्लफ्रेंड है ,, पिता – ok दूसरे दिन , लड़का किसी दूसरी लड़की के साथ , पिता(गुस्से में) – कौन है ये लड़की ? बेटा – रिश्ता वही , आइटम नई..