Trending Funny jokesHindi jokesजोक्सUPSCLove jokesJokesमजेदार जोक्सहिंदी जोक्सIPSIASfactMajedar Jokes

अपने प्रेमी से शादी करने गुजरात से बिहार पहुंची लड़की, उसके बाद जो हुआ हैरान करने वाला

आपने कहावत तो सुना ही होगा प्यार और जंग में सब जायज हैं. प्यार में अंधा, गुजराती सगीरा एक उड़ान पकड़ती है और बिहार पहुंचती है, अपने प्रेमी को देखती है और उड़ जाती है

कहते हैं प्यार अंधा होता है। प्यार में लोग कुछ भी करते हैं। ऐसे अंधे प्यार में धोखा देने के कई मामले हम समय-समय पर सुनते भी हैं. कुछ ऐसा ही अंकलेश्वर के हीरा कारोबारी की बेटी के साथ हुआ है. वह अपने प्रेमी से मिलने पटना पहुंची लेकिन वहां जाने के बाद जो हुआ उसे जानकर उसे विश्वास नहीं हुआ.

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुजरात के अंकलेश्वर में रहने वाले हीरा कारोबारी की बेटी तान्या सिंह ने पटना के कदमकुआ के लोहानीपुर के चार्टर्ड अकाउंटेंट आकाश से फेसबुक के जरिए दोस्ती की थी.

धीरे-धीरे दोनों करीबी दोस्त बन गए और धीरे-धीरे दोनों फोन पर बात करने लगे। और दोनों में प्यार हो गया। प्रेम प्रसंग इस कदर बढ़ गया कि तान्या उनसे मिलने पटना चली गईं।

मिलने से पहले ही दोनों ने प्यार में साथ जीने-मरने का वादा किया था। और इसलिए दोनों ने पहली डेट पर शादी करने का फैसला किया।

लेकिन जब तान्या ने फ्लाइट पकड़ी और पटना पहुंची तो उन्हें विश्वास नहीं हुआ कि आकाश अपंग हो गया है। आकाश के दोनों पैर लकवाग्रस्त हो गए थे।

यह देख तान्या को भी कुछ देर तक समझ नहीं आया कि क्या करें, लेकिन आकाश अपंग होने के बाद भी उससे शादी करने के लिए तैयार हो गई।

इसके लिए तान्या के पिता अपनी बेटी की तलाश करने लगे। और पुलिस को सूचना दी। तान्या ने अपना फोन स्विच ऑफ कर लिया था, लेकिन पुलिस ने आकाश के नंबर से आकाश की लोकेशन ट्रेस कर ली।

जैसे ही आकाश और तान्या शादी की चोरी के अंदर शादी के लिए तैयार हो रहे थे, तान्या के पिता पुलिस के साथ फिल्मी अंदाज में वहां पहुंचे और शादी को रोक दिया।

देखे विडियो

तान्या के पिता ने आकाश के खिलाफ अपहरण सहित अन्य अपराधों के लिए शिकायत दर्ज कराई थी। शादी के मंडप में पहुंचकर पुलिस ने शादी रोक दी। और तान्या को उसके पिता गुजरात लाए थे। साथ ही आकाश को गिरफ्तार कर लिया गया। तान्या के पिता ने भी बिहार सरकार से मदद की गुहार लगाई है.