Home ट्रेंडिंग वायरल : प्यार करने की कोई सीमा नही होती, इस लड़की को...

वायरल : प्यार करने की कोई सीमा नही होती, इस लड़की को हुआ बाप के..

इस बूढ़े दादा को देखो, कितना हैंडसम है, बहुत छोटी लड़की है, किसिंग फोटो वायरल हो रही है, इसे देखकर भालभाला की रूह जल जाएगी

कहते हैं प्यार में उम्र की कोई पाबंदी नहीं होती, प्यार किससे करें? कब और किसके साथ हो जाए ये भी तय नहीं है, लेकिन अक्सर ऐसा प्यार समाज और दुनिया के लिए रोड़ा बन जाता है।

ऐसा ही एक किस्सा और इसकी तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। एक अधेड़ उम्र का आदमी और उसकी जवान पत्नी दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर को देखकर तो दोनों बाप-बेटी की तरह लग रहे हैं, लेकिन असल में ये पति-पत्नी हैं, आइए जानें कौन हैं ये। (तस्वीरें: फेसबुक)

वायरल तस्वीर में दिख रहे शख्स का नाम टॉम इमाम है और उनके साथ उनकी पत्नी मिष्टी भी हैं। दोनों मूल रूप से बांग्लादेश के रहने वाले हैं, लेकिन हाल ही में अमेरिका में बसे हैं।

टॉम इमाम ने अपनी शादी के एक साल पूरे होने के बाद अपने फेसबुक पेज पर केक काटते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की। जिसने, वीडियो को रातों-रात सनसनी बना दिया।

क्योंकि कोई यह मानने को तैयार नहीं था कि ये दोनों पति-पत्नी हैं, कई लोगों ने कमेंट किया और दोनों को बाप-बेटी कहा, तो कई लोग कहते हैं कि पैसा है तो क्या नहीं हो सकता?

टॉम इमाम ने भी सोशल मीडिया पर बढ़ती टिप्पणी का जवाब दिया। साथ ही अपने परिवार की कुछ तस्वीरें भी शेयर की।

“क्या आपको लगता है कि यह करना सही है?” टॉम ने अपना परिचय देते हुए कहा। बहुत सारे लोग जानना चाहते हैं कि टॉम इमाम कौन है।

जवाब में, मैं एक बांग्लादेशी और एक अमेरिकी नागरिक हूं। मेरी पूर्व पत्नी अमेरिकी थी और पिछले 10 वर्षों से बहुत बीमार थी और 2011 में उसकी मृत्यु हो गई।

“मैंने तब शादी नहीं की,” टॉम ने कहा। मैंने अकेले अपने बेटे और बेटी को बचाया। मैंने 20 साल तक बलिदान दिया।

फिर मैंने दूसरी बार बांग्लादेश में शादी की। मैं अपनी पत्नी से प्यार करता हूं, और वह भी मुझसे प्यार करती है।”

टॉम इमाम ने भी अपने परिवार की कुछ तस्वीरें शेयर की और लोगों से उनके परिवार का सम्मान करने को कहा।