इस हॉट एक्ट्रेस ने किया खुलासा, ‘मैं सैनिटरी पैड का इस्तेमाल नहीं करती, बल्कि…

बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है. अभिनेत्री लारा दत्ता ने कहा है कि वह सैनिटरी पैड, शराब और सिगरेट के ब्रांड का विज्ञापन नहीं करेंगी। एक साक्षात्कार में जब आपसे पूछा गया कि क्या आपने कभी किसी ब्रांड का विज्ञापन करने से इनकार किया है। इस पर लारा दत्ता ने कहा कि अगर वह किसी उत्पाद का इस्तेमाल नहीं करती हैं तो मैं उनका समर्थन भी नहीं करती।

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘मुझे कई अल्कोहल ब्रांड्स के विज्ञापनों के ऑफर आए थे। लेकिन मैंने विज्ञापन देने से साफ इनकार कर दिया। इसलिए नहीं कि मैं शराब नहीं पीता, बल्कि इसलिए कि मुझे लगता है कि विज्ञापन की सामग्री वास्तव में महत्वपूर्ण है।

ये भी पढ़े : अब ऐसी दिखती हैं ये नन्हा कन्हैया बनी ये छोटी लड़की, महज 3 साल की उम्र में निभाया था किरदार

जब भी मेरे पास कोई विज्ञापन हो, तो वह लीक से हटकर होना चाहिए। मैं सिगरेट का विज्ञापन भी नहीं करूंगा। हाल ही में मुझसे सैनिटरी पैड के एक ब्रांड ने संपर्क किया और मैंने उनका विज्ञापन करने से भी मना कर दिया क्योंकि मैं सैनिटरी पैड का इस्तेमाल बिल्कुल नहीं करता।

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘मेरा मानना है कि जहां बाजार में मेन्सट्रुअल कप जैसे दूसरे विकल्प उपलब्ध हैं, जो सैनिटरी पैड से काफी बेहतर हैं, वहीं मैं भविष्य में ऐसे उत्पादों को बढ़ावा देना चाहूंगी.

पिछले साल लारा ने बेल बॉटम में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाई थी। अभिनेत्री ने तब सहयात्री और हुकअप श्रृंखला में एकल माँ की भूमिका निभाई। इसके अलावा वह वेब शो कौन बनेगा शिखरवती में नजर आए थे।

अभिनेत्री लारा दत्ता ने पिछले कुछ वर्षों में खाद्य तेल, टूथपेस्ट और बाइक सहित कई विज्ञापनों में काम किया है। 2000 में मिस यूनिवर्स का ताज जीतने के बाद से लारा ने कई फिल्मों में अभिनय किया है। अभिनेत्री ने 2003 में अंदाज़ के साथ शुरुआत की और तब से मस्ती, नो एंट्री, भागम भाग, ज़ूम बराबर ज़ूम, पार्टनर, हाउसफुल, चलो दिल्ली जैसी फिल्मों में देखा गया है।