Home ब्रेकिंग न्यूज़ पति ने दी कुर्बानी, पत्नी को हो गया देवर से प्यार !

पति ने दी कुर्बानी, पत्नी को हो गया देवर से प्यार !

हैलो दोस्तो, आप तो जानते हैं कि “प्यार अंधा होता हैं”। लेकिन आज के लोगो का तो लोग प्यार, मोहब्बत चक्कर में इस कदर अंधे हो चुके है की रिश्तो की मर्यादा लांघने में जरा भी नहीं सोचते। आज के इस एपिशोड मे हम आपको एक ऐसी दिलचस्प लव स्टोरी के बारे मे बताने जा रहे हैं, जो रिश्तो को तार-तार करते हुए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हो जाते हैं। जिसे जानने के बाद आप भी दंग रह जायेंगे।

दरअसल यह कहानी बिहार के भागलपुर के एक गाँव की हैं। जहाँ एक परिवार की औरत को अपने देवर से ही प्यार हो गया। जब ये बात उस औरत के पति को पता चला तो अपनी इज्जत बचाने के लिए उसकी शादी उसके देवर से करवा दी।

इतना ही नहीं उसके पति ने अपनी 2 साल की बेटी को भी अपने भाई को हवाले कर दिया। अपनी पत्नी को हॅप्पी मैरेड लाइफ बोलकर अपना घर और गाँव छोडकर चला गया। इतना ही नहीं दोस्तो आपको बता दे कि उस औरत ने अपनी 2 साल की बेटी से कहती हैं, कि अब ये तुम्हारे चाचा नहीं बल्कि अब से ये तुम्हारे पापा हैं।

दोस्तो, गाँव मे रहने वाले 30 वर्षीय युवक का नाम पवन गोस्वामी और उनकी पत्नी प्रियंका गोस्वामी हैं और भाई का नाम साजन गोस्वामी हैं। सभी लोग एक साथ एक ही घर मे रहते थे। कब ये दोनों मे प्यार हो गया किसी को भनक तक नहीं लगी।

इनका अफेयर पूरे 2 सालों से चला आ रहा। ये दोनों एक साथ भागने की भी प्लानिग कर चुके थे, पर तभी किसी तरह इस बात की भनक प्रियंका के पति पवन को लग गयी। अपने और घर की इज्जत बचाने के लिए दोनों की शादी करवा दी।

हालाँकि पवन अपनी पत्नी प्रियंका से बहुत प्यार करता था। अपनी पत्नी को खुश देखने के लिए उन्होने ऐसा किया। दोनों को खुशहाल जिंदगी का आशीर्वाद देकर घर और गाँव छोडकर चला गया। जाते जाते उसकी आँखे आंसू से भर आई। यह नजारा देखकर सभी लोग हैरान रह गए।

source:- socialgyan.com