Home सेलेब्रिटी क्यों छोड़ा इन 10 एक्ट्रेस ने तारक मेहता शो…

क्यों छोड़ा इन 10 एक्ट्रेस ने तारक मेहता शो…

क्यों छोड़ा इन 10 एक्ट्रेस ने तारक मेहता शो हेलो दोस्तो आज के इस एपिसोड में मैं आपको तारक मेहता शो के 10 ऐसे अख्तर के बारे में बताने वाला हूं जिन्होंने इस शो को छोड़ दिया है तो चलिए शुरू करते हैं।

निर्मल सोनी: निर्मल सोनी ने शुरू में डॉक्टर हंसराज हाथी का किरदार निभाया था। इन्होंने इस शो को इसलिए छोड़ा क्योंकि उन्हें दूसरे शो से अच्छे ऑफर मिल रहे थे लेकिन कवी कुमार आजाद के देहांत के बाद निर्मल सोनी ने एक बार फिर से इस शो में वापस से नजर आने लगे।

झील मेहता: झील मेहता ने 2008 से 2012 तक इस शो में सोनू का किरदार निभाया था लेकिन अपनी पढ़ाई की वजह से इस शो को छोड़ दिया और इन्हें रिप्लेस किया निधि भानुशाली ने।

भव्य गांधी: भव्य गांधी ने इस शो में 2008 से 2017 तक टप्पू का किरदार निभाया। फिल्म इंडस्ट्रीज में अपना आगे किरदार निभाने के लिए इस शो को छोड़ दिया। और इन्हें रिप्लेस किया राजलकट ने।

गुरु चरण सिंह: इस शो में इन्होंने रोशन सिंह सोढी का किरदार निभाया था। 2013 में इन्होंने इस शो को छोड़ दिया क्योंकि उन्हें दूसरे शो से उन्हें अच्छे ऑफर मिल रहे थे। 2014 में इन्होंने फिर से वापसी की और 2020 में पर्सनल रीजन की वजह से उन्होंने शो को फिर से छोड़ दिया।

जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल: जेनिफर मिस्ट्री ने इस शो में रोशन भाभी का किरदार निभाया है। 2013 में पर्सनल रीजन की वजह से इस शो को छोड़ दिया लेकिन 2016 में इस शो में फिर से वापस आ गई।

कवि कुमार आजाद: कवि कुमार आजाद ने इस शो में 2009 से 2018 तक डॉक्टर हंसराज हाथी का किरदार निभाया था लेकिन 2018 में दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई और उनको रिप्लेस दिया निर्मल सोनी ने।

मोनिका भदौरिया: मोनिका भदोरिया ने इस शो में बाबरी का किरदार निभाया था। उनकी फीस न बढ़ाने के कारण 2019 में शो को छोड़ दिया।

निधि भानुशाली: 2012 से 2019 तक निधि भानुशाली ने सोनू भिड़े का किरदार निभाया लेकिन अपनी पढ़ाई पर ध्यान देने की वजह से 2019 में शो को छोड़ दिया।

नेहा मेहता: नेहा मेहता ने 2008 से 2020 तक अंजली मेहता का किरदार निभाया था। नेहा मेहता ने अपने व्यक्तिगत कारणों से इस शो को छोड़ दिया है। खबरों के मुताबिक नेहा मेहता और आशिक मोदी के बीच अनबन की खबरें आ चुकी है। जिस वजह से इस शो को छोड़ दिया।

दिशा वकानी: दिशा वकानी ने इस उम्र में हम सबकी चहेती दयाबेन की किरदार निभाया है। इन्होंने इस शो में 2008 से 2017 तक काम किया है। 2017 में अपने पर्सनल रीजन की वजह से उन्होंने इस शो को छोड़ दिया। लेकिन काफी वक्त के बाद 2019 में 1 एपिसोड के लिए इस शो में वापसी की थी।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।