Home सेलेब्रिटी आखिर कैटरीना ने सलमान खान से शादी क्यो नहीं की? जानिए विस्तार...

आखिर कैटरीना ने सलमान खान से शादी क्यो नहीं की? जानिए विस्तार से…

कैटरीना ने सलमान खान से आखिर शादी क्यों नहीं की? सलमान और कैटरीना के रिलेशन के बारे में पूरा देश जानता हैं। उन दोनो के बारे में कुछ ऐसी भी बाते नही जो उन लोगो ने कभी किसी को नहीं बताई। लेकिन हम हमेशा जानने के लिए उत्सुक रहते हैं, कि इस जोड़े ने कभी शादी क्यों नही की? तो चलिए जानते हैं कि इसके पीछे की असली वजह क्या हैं?

सलमान और कैटरीना के फैंस भले ही सहमत ना हो, लेकिन सच्चाई यह है कि कैटरीना और सलमान ने सिर्फ एक दूसरे का इस्तेमाल किया हैं। कैटरीना सलमान के लिए परफेक्ट गर्लफ्रेंड थी। क्योंकि वह खूबसूरत और स्मार्ट दोनों है। सलमान कैटरीना के लिए परफेक्ट है क्योंकि उनके कैरियर को सफल बना सकते थे।

लेकिन दोस्तों बात यह है कि कैटरीना कैफ सलमान खान से कभी भी खुश नहीं थी। वह सलमान खान के रूड व्यवहार से तंग आ चुकी थी।

सिर्फ ऐश्वर्या ही नहीं बल्कि सलमान की सारी एक्स गर्लफ्रेंड उनके खराब स्वभाव के वजह से उनसे ब्रेकअप किया। कैटरीना कैफ अगर किसी और आदमी के करीब जाती थी तो सलमान खान को गुस्सा आता था।

वास्तविक किया है कि सलमान खुद महिलाओं से घिरा रहना पसंद करते हैं। यह सब के बावजूद भी कैटरीना सलमान के साथ रिश्ते बनाए रखना चाहते थे। ताकि उन्हें फिल्म निर्माताओं से लगातार फिल्म का ऑफर मिलता रहे।

कैटरीना सलमान से इसलिए भी ब्रेकअप नहीं करना चाहती थी क्योंकि वह दूसरी ऐश्वर्या राय नहीं बनाना चाहती थी।

ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या को कई सारे विवादों का सामना करना पड़ा था। सलमान खान के ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या का चमचम आता हुआ करियर पूरी तरह से बर्बाद होता दिख रहा था।

अगर कैटरीना भी सलमान खान के साथ संबंध तोड़ दिया होता तो उन्हें भी ऐसे विवादों का सामना करना पड़ता। इस बात को कैटरीना अच्छी तरह से जानती थी इसलिए वह ब्रेकअप करना नहीं चाहती थी।

कैटरीना कैफ फिल्मी करियर में अपना बड़ा नाम बनाना चाहती थी। ताकि सलमान चाह कर भी उनका करियर बर्बाद ना कर सके। खबरों के मुताबिक जब कैटरीना ने सलमान से ब्रेकअप करने की बात कही तो उनका सामना करने से डरती थी।

कैटरीना ने सलमान खान के एक टेक्स्ट मैसेज से सारा सामान तोड़ दिया। जब वह रणबीर कपूर के साथ ऊंटी में एक फिल्म की शूटिंग कर रही थी।

खबरों के अनुसार कैटरीना ने सिर्फ इतना लिखा कि उनकी तरफ से रिश्ता खत्म हो गया है। फिर कैटरीना नई उम्मीद के साथ रणबीर कपूर को डेट करना शुरू कर दिया। ब्रेकअप के बाद भी सलमान खान ने फिर से कैटरीना को अपनी फिल्म में लेने का फैसला किया। क्योंकि कैटरीना के साथ उनकी सारी फिल्में हिट हो रही थी।

रणबीर से ब्रेकअप करने के बाद कटरीना ने अपने फिल्मी करियर खतरे में देखा। उन्होंने फिर से सलमान के करीब आने में देर नहीं की। इसलिए दोनों स्टार की कभी शादी नहीं हुई।

लेकिन दोस्तों यह सब सिर्फ बॉलीवुड की अफवाह है असल सच्चाई कोई नहीं जानता। हालांकि कैटरीना छुप-छुप आकर विकी कौशल को डेट कर रही थी। लंबे वक्त से उनके साथ रिलेशनशिप में थी। आखिरकार इन दोनों ने 9 दिसंबर 2021 को इन दोनों ने राजस्थान में शादी कर ली।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।