Home सेलेब्रिटी सिंगर जिसे लोगो ने पूरी तरह नकार दिया था, बाद में मिली...

सिंगर जिसे लोगो ने पूरी तरह नकार दिया था, बाद में मिली जबरदस्त सफलता

दोस्तों आज हम आपको कुछ ऐसे सिंगर के बारे में बताएंगे जिससे लोगों ने पहले तो पूरी तरह नकार दिया। लेकिन वह अपनी मेहनत से आज पूरी दुनिया में मशहूर हो चुके हैं।

एमीवे बंटाई:– 16– 17 साल का एक लड़का 17 मार्च 2014 में यूट्यूब पर एक गाना रिलीज करता है। उसका टाइटल होता है बंटाई क्या बोलते तुम उसके इस गाना पर थोड़ा बहुत व्यूज भी मिल जाते हैं। उसके बाद यह लड़का अपने टैलेंट को निखारने के लिए इंडियन गोट टैलेंट को चुना वहां पर उसकी मुलाकात हुई जज करण जौहर से। करण जौहर जब उसके गाने को चुनते हैं तो हंसने लगते हैं और उसे रिजेक्ट कर देते हैं। रिजेक्शन के बाद यह लड़का का भी खबर आया नहीं और अपने टैलेंट को निखारने के लिए और भी यूट्यूब पर गाने बनाना शुरू कर दिया।

जुबिन नौटियाल:– अपने बेहतरीन आवाज और हेयर स्टाइल से हर कोई का दिल जीतने वाले जुबिन नौटियाल आज भारत के बेहतरीन सिंगर में से एक माने जाते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि एक वक्त ऐसा था जब सोनू निगम ने इस बेहतरीन सिंगर को रिजेक्ट कर दिया था। रिजेक्शन के बाद वह सिंगिंग को छोड़ना नहीं चाहते थे और देखते ही देखते हैं जुबिन नौटियाल एक बेहतरीन सिंगर बन गए।

नेहा कक्कड़:– नेहा कक्कड़ एक ऐसा नाम है आज सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि पूरे दुनिया के लोग जानते हैं लेकिन उस वक्त नेहा कक्कर का स्ट्रगल करने वाली लड़की थी वो इंडियन आइडल के पांचवें सीजन में अपना करियर तलाशने के लिए ऑडिशन देने आई थी। आपको जानकर हैरानी होगी कि इंडियन आइडल के जो जज थे उन्हें नेहा कक्कर बिल्कुल भी पसंद नहीं आई थी। उसे किस्मत का खेल चाहिए या कुछ और है आज वही नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल की जज बनकर बैठी है।

अरिजीत सिंह:– हम तेरे बिन अब नहीं रह पाते यह ऐसा गाना है। जिससे पहले अरिजीत सिंह को कोई नहीं जानता था फिर आशिकी 2 के गाने ने अरिजीत सिंह को रातों-रात सुपरस्टार बना दिया। आपको जानकर हैरानी होगी कि जो अरिजीत सी सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में मशहूर हैं वही अरिजीत सिंह एक लंबे समय से बॉलीवुड में मेहनत कर रहे हैं। वही सोनी टीवी पर आने वाले रियलिटी शो में भी अरिजीत सिंह ने भाग लिया। वहां के जज तो उन्हें बहुत पसंद करते थे लेकिन ऑडियंस के वोट उन्हें इतने कम मिले कि उन्हें इस शो से बाहर निकलना पड़ा।

विशाल मिश्रा:– हाल फिलहाल में बॉलीवुड में एक ऐसे सिंगर का नाम सामने आया है जिन्हें एक बार नहीं बल्कि कई बार सिंगिंग रियलिटी शो से बाहर निकाल दिया गया है। जब वह स्ट्रगल कर रहे थे तब वो इंडियन आइडल के चौथे सीजन में ऑडिशन देने आए थे लेकिन उन्हें पहले राउंड में ही निकाल दिया गया। उसके बाद विशाल मिश्रा ने थोड़ी और तैयारी करके इंडियन आइडल के 6 सीजन में फिर से वापस आए। जहां वह ऑडिशन के दौरान तो सेलेक्ट हो जाते हैं लेकिन बाद में रिजेक्ट हो जाता है।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।