Trending Funny jokesHindi jokesजोक्सUPSCLove jokesJokesमजेदार जोक्सहिंदी जोक्सIPSIASfactMajedar Jokes

अजय देवगन और अक्षय कुमार में कौन है सबसे ज्यादा अमीर

अजय देवगन और अक्षय कुमार में कौन है सबसे ज्यादा अमीर। हेलो दोस्तो आज के एपिसोड में हम आपको अजय देवगन और अक्षय कुमार के बीच तुलना बताएंगे कि दोनों में से सबसे ज्यादा अमीर कौन है। तो चलिए आज के एपिसोड को हम शुरू करते हैं।

अजय देवगन की प्रॉपर्टी: सबसे पहले बात करते हैं अजय देवगन की प्रॉपर्टी के बारे मे। इनके प्रॉपर्टी में एक आलीशान सा घर शामिल है। जिसे वह शिव शक्ति कहते हैं। यह मुंबई के जुहू में स्थित है। वही अजय देवगन के दूसरा घर मुंबई के मल गाड़ी रोड में स्थित है। दोनों मकानों की कीमत करीब ₹25 करोड़ है।

अजय देवगन को एग्रीकल्चर से बेहद लगाव है। यह एक बड़े फार्महाउस की मालिक भी है। जहां पर कई सारे फलों की खेती भी होती है। इनकी फार्महाउस की कीमत करोड़ों में है।

अजय देवगन एएनओ भाई के नाम से कई सारे मल्टीकंपलेक्स भी खोले हैं। इनके मल्टीकंपलेक्स यूपी के रायबरेली और भी कई सारे स्थानों पर फैला हुआ है। जिसकी कीमत करोड़ों में है।

अजय देवगन के पास केवल मुंबई में ही नहीं बल्कि लंदन में भी घर है। लंदन वाले घर की कीमत करीब ₹7 करोड़ है।

अक्षय कुमार की प्रॉपर्टी: अब हम लोग बात करते हैं अक्षय कुमार की प्रॉपर्टी के बारे में। मुंबई के जुहू में स्थित अक्षय कुमार 80 करोड़ के बंगलों में रहते हैं। यह बहुमंजिला बंगला अक्षय कुमार के पसंदीदा बंगला है। इस बंगले से समुद्र का खूबसूरत नजारा भी देखा जा सकता है। इस बांग्ला का पूरा इंटीरियर अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने तैयार किया है।

अक्षय कुमार के पास बांद्रा में चार और बंगलो भी है। खिलाड़ी कुमार के चारों भवन के कीमत करीब ₹18 करोड़ है। अक्षय कुमार के पास लोखंडवाला में भी एक फ्लैट है। इनके पास गोवा में एक पुर्तगाली शहर में एक विला भी है। जिसकी कीमत करीब ₹5 करोड़ है।

अक्षय कुमार के लिए कनाडा बहुत ही खास जगह है। उनकी नागरिकता भी वही की है। वहां उनकी प्रॉपर्टी ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता।

अजय देवगन की कार कलेक्शन: अजय देवगन के पास बीएमडब्ल्यू z4 है। जिसकी कीमत करीब ₹9000000 है। रेंज रोवर बोर्ड जिसकी कीमत है ₹20000000। मर्सिडीज, जिसकी कीमत है करीब ₹160000। ऑडी Q7, जिसकी कीमत करीब ₹8000000 है। इसके अलावा अजय देवगन के पास भी और भी बहुत सारी कारें ही मौजूद है।

अक्षय कुमार की कार कलेक्शन: अक्षय कुमार के पास हौंडा सीआरवी है। जिसकी कीमत ₹300000 है। Mercedes-benz e-class भी कार्ड मौजूद है। जिसकी कीमत धाई करोड़ रुपए है। 4 sakainhaind जिसकी कीमत ₹20000000 है। रेंज रोवर, जिसकी कीमत ₹20000000 है। अक्षय कुमार के पास और भी बहुत सारी कार की कलेक्शन मौजूद है। अक्षय कुमार के पास एक प्राइवेट जेट भी मौजूद है। जिसकी कीमत 100 करोड़ रुपए है।

अब बात करते हैं दोनों की नेटवर्थ की: अजय देवगन की अभी नेटवर्क है 300 करोड़ रुपए। और अक्षय कुमार की नेटवर्थ है दो हजार करोड़ रुपए।

इस हिसाब से देखा जाए तो अक्षय कुमार अजय देवगन से कई गुना ज्यादा अमीर हुए।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।