Trending Hindi jokesFunny jokesजोक्सLove jokesUPSCJokesमजेदार जोक्सहिंदी जोक्सIPSIASfactMajedar Jokes

TMKOC शो में नए नट्टू काका की इंट्री, नट्टू काका को मिस करेंगे उनके फैन

हैलो दोस्तो, आप लोग जानते हैं कि आज ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ लोगो के बीच बहुत लोकप्रिय हो गया हैं। इस शो के जाने-माने किरदार नट्टू काका का रोल अदा करने वाले घनश्याम नायक की मृत्यु हो गई। वो काफी अच्छा रोल को अदा करते थे। मृत्यु के बाद इस शो के फैंस बहुत दुख जाहीर कर रहे हैं। ‘तारक मेहता’ शो 14 वर्षो से दर्शको को मनोरंजन कर रहा हैं, लेकिन बड़ा सवाल यह हैं कि अब इस शो मे नटु काका का रोल अदा कौन करेगा? चलिये जानते हैं विस्तार से:-

आज तारक मेहता का उल्टा चश्मा कॉमेडी के मामले में नंबर वन पर इस शो ने बहुत ही अधिक लोकप्रियता हासिल की है। इस शो के सारे अभिनेता अपने किरदार को बखूबी निभाकर सभी दर्शको के दिल मे अपनी जगह बनाई हैं। इस शो मे नटु काका भी काफी अच्छे रोल प्ले कर रहे थे।

नट्टू काका भी एक बहुत महत्वपूर्ण रोल अदा कर रहे थे जिसमें वह जेठालाल की गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स संभाल रहे थे। इस शो मे नटु काका बहुत ही बफदारी का रोल निभाते हैं। नट्टू काका कुछ दिनों पहले ही कैंसर की वजह से इस दुनिया से अलविदा ले चुके हैं, इसलिए अब वो इस शो मे नहीं दिखने वाले हैं।

इस शो में सभी को नट्टू काका की कमी बहुत अधिक महसूस होने वाली है क्योंकि नट्टू काका जैसी योग्यता रहना काफी मुश्किल है। डाइरेक्टर को दूसरे नटु काका को चुनने मे काफी कठिनाई आ रही हैं, कि वह नट्टू काका की जगह किसे रखें।

खबरों की माने तो नट्टू काका की जगह अब किसी लड़की द्वारा इस किरदार को निभाया जाएगा। नटु काका के जगह किसी को चुनना काफी ज्यादा कन्फ़्यूजन सभी को हो रही हैं। सूत्रों से जानकारी मिली है कि आगे नट्टू काका के जगह एक लड़की इस किरदार को निभाएंगी।

इस शो में कुछ दिनों पहले जो लड़की बावरी का रोल अदा कर रही थी वही लड़की नट्टू काका की जगह लेने वाली है। इसका कारण यह है कि जेठालाल को अपने दुकान को संभालने के लिए एक विश्वासी व्यक्ति की जरूरत है। इसलिए बावरी ही अब नटु काका के जगह पर रोल करने वाली हैं।

बावरी कुछ समय पहले बाघा के साथ रोल करते हुए नजर आई हैं। जिसकी सगाई बाघा के साथ होती हैं। जिसे दुकान मे देखकर जेठालाल हमेशा चिढ़ते रहते हैं।