जेठालाल से ऑनस्क्रीन वाइफ दयाबेन की वापसी को लेकर पूछा गया सवाल, उन्होने चौकने वाला दिया जवाब !

हैलो दोस्तो आपका फेवरेट सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो आज कल सुर्ख़ियो मे बना हुआ हैं। इस समय दिलीप जोशी यानि की जेठलाल अपने बयान के चलते चर्चा मे बने हुए हैं।

दिशा वकानी

दरअसल दिशा वकानी के फैंस उनके वापसी को लेकर कई सारे सवाल पूछे जा रहे हैं लेकिन इसका कोई जवाब नहीं हैं, की दयाबेन तारक मेहता शो मे वापस आएगी की नहीं। दिलीप जोशी यानि की जेठलाल को भी यह नहीं पता की दया वापस आएगी या नहीं।

दिलीप जोशी

यह 2019 की बात हैं की जब फैंस दिलीप जोशी से पूछे थे की क्या दिशा शो मे वापस लौटेगी ?इस बात का जवाब देते हुए कहा की उन्हे कुछ नहीं पता हैं लेकिन उम्मीद हैं की वो जल्द हो लौटेगी। उनका कहना हैं की भले ही दया वापस न आए लेकिन तो भी मैं नई एक्ट्रेस के साथ काम कर सकते हैं।

पेर्सनल मैटर

दिलीप जोशी का कहना हैं की ”हमारे बीच कोई भी पेर्सनल संपर्क नहीं हैं”। जब दिशा ने बच्चे को जन्म जिया था तो मैंने उन्हे बधाई दी थी, और फिर बीच मे दया के जन्मदिन पर उन्हे मैसेज के दौरान बधाई देता हूँ।

नई एक्ट्रेस

दिलीप जोशी का कहना हैं की भले ही दिशा वापस न आए लेकिन उनके जगह पर नई एक्ट्रेस को लाया जाए तो मैं उसके साथ काम जरूर करूंगा, क्यूकि उन्होने ने कहा की अगर परिवार मे चला जाता हैं, तब भी जीवन चलता रहता हैं बस आपको एडजस्त करना पड़ता हैं। काम के बारे मे दिशा से पूछना मेरी ओर से गलत होगा।