Home रोचक तथ्य चाइना वालो ने अब ये गंदी चीजे शुरू कर दी खाने…

चाइना वालो ने अब ये गंदी चीजे शुरू कर दी खाने…

हैलो दोस्तों, आजकल चीन का कहना है कि दुनिया में हम लोग आए हैं तो सब कुछ खाएंगे। और खाने के बाद पूरी दुनिया में आग लगाएंगे। वहां के लोग हाथी ही नहीं बल्कि हाथी से बड़ा उन लोगों का मुंह भी है। चीन के लोगों की आंखें जितनी छोटी होती है उनका मुंह उतना ही बड़ा होता है। इसलिए तो वो लोगे आसमान से लेकर समुद्र में रहने वाले जीव को भी खा जाते हैं। आज के एपिसोड में हम लोग जानेंगे कि चीनी लोगों को खाने में ज्यादा क्या खाना पसंद है।

Crocodile 🐊:- दोस्तो आप तो जानते हैं कि यह जानवर कितना खूंखार होता है। लेकिन चीन के लोग इससे भी ज्यादा खूंखार होते हैं क्रोकोडाइल को मारकर उसे रोस्ट करके खा लेते हैं। ये लोग क्रोकोडाइल के जीभ को भी खा जाते हैं। यहां के लोग मगरमच्छ की कड़ी बनाते हैं और उसे चाऊमीन के साथ खाते हैं।

Scorpion 🦂:- स्कॉर्पियन यानी कि हम लोग बिच्छू के नाम से जानते हैं। वहां के लोग इसे भी मारकर खा जाते हैं। जब यह किसी इंसान को छू भी लेता है तो उसकी जान निकल जाता है। लेकिन चीन के लोग तो ऐसे बड़े चाव से खाते हैं। वहां के लोगों का मानना है कि जब हम बिच्छू को गर्म तेल में फ्राई करते हैं तो उसका जहर अपने आप निकल जाता है।

Puri Tea:- जो भी लड़कियां इस चाय के बागान में काम करती है उनसे कहा जाता है कि हाथों से चाय की पत्ती नहीं तोड़ सकते। उन्हें अपने मुंह से चाय की पत्ती तोड़ने होती है। यहां की लड़कियां बाकी लड़कियों से अलग होती हैं। ये लड़कियां किसी के साथ सेक्स नहीं कर सकती हैं, इनमें कहीं भी चोट का निशान भी नहीं होना चाहिए।

यहां के लोगों का कहना है कि पियूरी टी पुराने जमाने में परियां अपने मालिकों को पिलाया करती थी।

Panda 🐼 Tea:- दोस्तों आपको बता दें कि चीन में पांडा थी बहुत फेमस है। दोस्तों इस टी को पांडा जानवर के पॉटी से बनाया जाता है। यहां के लोगों का मानना है कि अगर आप पांडा टी पिएंगे, तो आपको कभी भी कैंसर नहीं होगा।

Egg 🥚:- दोस्तों चीन में लोग पेशाब वाले अंडे खाते हैं। कहने का मतलब है कि दुनिया तो अंडे को पानी में बॉयल करती है, लेकिन चीन वाले अंडे को पेशाब में बॉयल करके खाती है। यहां के लोगों का कहना है कि पेशाब में अंडे को बॉयल करने से अंडे में बहुत सारा प्रोटीन आ जाती है। जिससे शरीर को बहुत फायदा होता है। साथ ही चीन के लोगों का मानना हैं, की ऐसे अंडे को खाने से सेक्स करते समय उन्हें ज्यादा ताकत मिलती हैं।

Octopus 🐙:- ऑक्टोपस एक समुद्री जीव है जो कि समुद्र की गहराई में पाया जाता है। ऑक्टोपस को पहले बोलो बॉयल करते हैं उसके बाद सुप बनाते हैं। यही नहीं कई बार तो यह लोग जिंदा ऑक्टोपस को भी खा जाते हैं। जिसे वह बहुत चाव से खाते हैं।

Snake 🐍:- चीन के लोग सांप को बहुत मजे से खाते हैं। यहां पर सांप खाने वालों की संख्या बहुत ज्यादा है। सबसे पहले यह लोग सांप को पकड़ते हैं उसके बाद जिंदा सांप और गर्म पानी में डाल देते हैं। सांप को पूरी तरह से उबाल कर उसे काटते हैं। यहां के लोगों का कहना है कि सांप को खाने से खून बनता है।

Dog 🐕 Head:- चीन के लोग पहले कुत्ते को पकड़ते हैं उसके बाद जिंदा कुत्ता को खाल नोच देते हैं। उसके बाद उसे गर्म पानी में उबालते हैं। जब कुत्ता मर जाता है तो उसके बाद उसके सिर को काटकर अलग कर दिया जाता है। उसके बाद उस कुत्ते के सर को सब मिलकर खाते हैं।

Crab 🦀:- दोस्तों चीन के लोग जिंदा केकड़े को भी खाते हैं। वे लोग केकरा को खरीद कर खाते हैं। जिंदा केकड़े को यह लोग पहले बॉक्स में बंद कर देते हैं उसके बाद उसे 5 डिग्री टेंपरेचर में फ्रीज में रख देते हैं।