Home सेलेब्रिटी टेलीविजन एक्ट्रेस जिन्होंने की दो बार शादी

टेलीविजन एक्ट्रेस जिन्होंने की दो बार शादी

टेलीविजन एक्ट्रेस जिन्होंने की दो बार शादी। हेलो दोस्तो आज के एपिसोड में हम आपको टेलीविजन अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिन्होंने दो दो बार शादी की है। तो चलिए आज के इस एपिसोड को शुरू करते हैं।

अर्चना पूरन सिंह: पाली सारी असफल होने के बाद अर्चना पूरन सिंह ने अमित शेट्टी के साथ 5 सालों तक लिविंग रिलेशनशिप में रहे। फिर साल 1992 में इन दोनों ने शादी कर ली। आज ईनके दो बच्चे भी हैं।

श्वेता तिवारी: टेलीविजन जगत की सबसे जानी-मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी को सबसे ज्यादा पहचान मिली टीवी शो कसौटी जिंदगी से से। श्वेता ने कई सारे टीवी शो किए हैं। श्वेता तिवारी की शादी राजा चौधरी से हुई थी। उनकी यह शादी 9 सालों तक चली। श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी पर यह आरोप लगाया कि राजा चौधरी ने उन्हें शारीरिक और मानसिक रूप से बहुत सताया है। राजा चौधरी से तलाक लेने के बाद टेलीविजन अभिनेता अमित कोहली से साल 2013 में शादी कर ली। लेकिन दुर्भाग्यवश उनकी यह शादी भी नहीं चली और साल 2019 में यह दोनों अलग हो गए। श्वेता तिवारी के दो बच्चे भी हैं।

श्रद्धा निगम: खूबसूरत अभिनेत्री श्रद्धा निगम की सबसे पहले शादी एक करेंसी ग्रोवर से हुई थी। जो कि 1 साल तक ही चली। करण से तलाक लेने के बाद श्रद्धा ने मयंक आनंद से शादी की।

रुचा गुजराती: अभिनेत्री रुचा गुजराती कई सारे टीवी शो और वेब सीरीज में नजर आ चुकी है। साल 2010 में उन्होंने एक बिजनेसमैन से शादी की थी। लेकिन 3 साल बाद इन दोनों का डिवोर्स हो गया। बताया जाता है कि उनके पति बिजनेसमैन ने उन्हें शारीरिक और मानसिक रूप से बहुत परेशान किया था। रुचा ने दूसरी शादी 2016 में विशाल जयसवाल से की।

चाहत खन्ना: खूबसूरत अभिनेत्री चाहत खन्ना के पहले पति बिजनेसमैन नरसिंहहानियां थे। इनकी शादी इनके साथ केवल 1 साल तक ही चली। साल 2007 में इन दोनों का डिवोर्स हो गया। मानसिक रूप से तनाव देने की जाम लगाते हुए चाहत खन्ना ने डिवोर्स ले लिया। साल 2013 में चाहत खन्ना ने दूसरी शादी की फरहान मिर्जा से। लेकिन दुर्भाग्यवश इनकी दूसरी शादी भी नहीं चलेगी और साल 2018 में इन दोनों ने डिवोर्स लेने का फैसला लिया।

दीपशिखा नागपाल: मशहूर अभिनेत्री दीपशिखा नागपाल की पहली शादी जीत उपेंद्र से हुई थी। लेकिन शादी के 10 साल बाद उनका तलाक हो गया। दीपशिखा ने दूसरी शादी साल 2012 में केशव अरोड़ा से की। साल 2016 में इनका केशव से भी तलाक हो गया।

डिंपी गांगुली: राहुल और डिंपी की शादी साल 2010 में हुई थी। रिपोर्ट के मुताबिक डिंपी घरेलू हिंसा का शिकार हो गई थी। घरेलू हिंसा के कारण इन दोनों का तलाक साल 2014 में हो गया। इसके बाद डिंपी रोहित रॉय से दूसरी शादी की।

गौतमी कपूर: बहुत कम लोग जानते हैं कि राम कपूर के साथ गौतमी की यह दूसरी शादी है। गौतमी की पहली शादी और सफल रही थी।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।