Home सेलेब्रिटी टीवी एक्ट्रेस जो प्लास्टिक सर्जरी की शिकार हो गई है

टीवी एक्ट्रेस जो प्लास्टिक सर्जरी की शिकार हो गई है

टीवी एक्ट्रेस जो प्लास्टिक सर्जरी की शिकार हो गई है। हेलो दोस्तों आज के एपिसोड में हम आपको 10 ऐसे टीवी कलाकार के बारे में बताएंगे जो प्लास्टिक सर्जरी की शिकार हो गई है। तो चलिए आज के एपिसोड को हम शुरू करते हैं:-

सारा खान: सारा ने टेलीविजन पर डेब्यू 2007 में सपना बुलबुल का विदाई से की थी। फिलहाल यह संतोषी मां व्रत कथाएं टीवी शो कर रही है। सारा खान ने यह बात कभी भी पब्लिकली एक्सेप्ट नहीं किया, लेकिन रिपोर्ट की मानें तो सारा ने अपने चेहरे पर बहुत सारी प्लास्टिक सर्जरी करवाई है।

मौनी रॉय: मोनी को पहचान मिली टीवी शो नागिन से। मौनी ने कुछ बॉलीवुड फिल्में भी की है। मोनी ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी से की थी। अगर आप मोनी राय के पहले की तस्वीर और अभी का तस्वीर देखेंगे तो आप को सब पता चलेगा कि उन्होंने कई सारी प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। जिनमें से एक लिप जॉप भी शामिल है।

गौहर खान: गौहर ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर किया था। उसके बाद टीवी शो जलक दिखलाजा से अपने करियर की शुरुआत की। अगर आप गौहर खान के पहले और अभी की तस्वीर देखेंगे तो आपको फर्क जरूर दिखेगी। गौहर ने लिप सर्जरी करवाई है।

राखी सावंत: राखी इंडियन डांसर मॉडल और टीवी होस्ट सो भी है। राखी आए दिन किसी न किसी बात के लिए सुर्खियों में छाई रहती है। अगर बात करें उनकी सर्जरी की तो राखी ने लिप सर्जरी करवाई है। प्लास्टिक सर्जरी करवाने के बाद राखी का चेहरा कुछ ज्यादा ही फेक और प्लास्टिक जैसा लगता है।

रश्मि देसाई: रश्मि देसाई टीवी एक्ट्रेस की सबसे बेस्ट एक्ट्रेस है। रश्मि ने इस बात को खुद एक्सेप्ट किया है कि उन्होंने कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई है। लेकिन अच्छी बात यह है कि यह सर्जरी के बाद रश्मि देसाई और भी ज्यादा खूबसूरत लगने लगी।

संभावना सेठ: संभावना सेठ टीवी एक्ट्रेस, मॉडल और डांसर है। संभावना ने अपने बॉडी में इंप्लांटेशन करवाया है।

रागिनी नंदवानी: रागिनी को पहचान मिली टीवी शो मिसेज कौशिक की पांच बहुएं से। रागिनी ने कभी भी इस बात को एक्सेप्ट नहीं किया लेकिन रिपोर्ट की मानें तो उन्होंने लिप सर्जरी करवाई है।

पूनम पांडे: पूनम ने 2015 में टीवी शो टोटल नादानियां से टीवी शो में डेब्यू किया। पूनम ने इंप्लांटेशन करवाया है।

मौली गांगुली: मोनी को सबसे ज्यादा पहचान मिली टीवी शो कहानी किसी रोज से। मोनी ने कभी भी इस बात को एक्सेप्ट नहीं किया कि उन्होंने लिप सर्जरी करवाई है। लेकिन आप पहले की फोटो और अभी के फोटो देखे तो इससे साफ जाहिर होता है कि उन्होंने लिप सर्जरी करवाई है।

ईवा ग्रोवर: युवा ग्रोवर टीवी एक्ट्रेस के सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक है। एवा ग्रोवर ने खुद एक्सेप्ट किया है कि उन्होंने लिप सर्जरी करवाई है।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।