Home सेलेब्रिटी बॉलीवुड की 10 बेहतरीन सास बहू जोड़ियां !

बॉलीवुड की 10 बेहतरीन सास बहू जोड़ियां !

बॉलीवुड की 10 बेहतरीन सास बहू जोड़ियां। हेलो दोस्तो आज के एपिसोड में मां को बॉलीवुड के 10 ऐसी सास बहू जोड़ियों के बारे में बताने वाले हैं जो बेहद ही शानदार है। वैसे तो हम सभी लोग जानते हैं कि रियलिटी जिंदगी में सास बहू में कितने झगड़े होते रहते हैं। लेकिन बॉलीवुड में ऐसा नहीं है। तो चली आज के इस एपिसोड को हम शुरू करते हैं।

प्रियंका चोपड़ा और डिजाइन मिलर जोनस: निक जोनास की मां डीनाइस miller-jonas हमारे देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को बिना किसी शिकायत के अपनी बहू बनाने का फैसला कर लिया था। यह मॉडर्न सास बहू की जोड़ी एक दूसरे में बेहद ही अच्छी लगती है।

ऐश्वर्या राय बच्चन एंड जाया बच्चन: जया बच्चन कभी भी ऐश्वर्या राय बच्चन को अपनी बहू जैसा बर्ताव नहीं किया। बल्कि जया बच्चन अपनी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन को अपनी बेटी की तरह मानती है। यह दोनों एक दूसरे के साथ बेहद ही प्यार और इज्जत से रहते हैं।

दीपिका पादुकोण और अंजू भवानी: रणवीर सिंह की मां अंजू भवानी अपनी बहू दीपिका पादुकोण के साथ बेहद खुशी से रहती है। दीपिका पादुकोण अक्सर अपनी सास अंजू भवानी से मिलने के लिए घर जाया करती है।

करीना कपूर एंड शर्मिला टैगोर: करीना कपूर शर्मिला टैगोर की सास बहू जोड़ी बॉलीवुड की सबसे शानदार जोड़ी में से एक है। शर्मिला टैगोर अपनी बहू करीना कपूर को लेकर काफी सक्सेसिव रहती है। वह हर चीज में अपनी बहू का साथ निभाती है।

जेनेलिया डिसूजा एंड वैशाली देशमुख: जेनेलिया और वैशाली की सास बहू जोड़ी बॉलीवुड के खास जोड़ी में से एक है। असल जिंदगी में जेनेलिया की सांस वैशाली जेनेलिया की काफी ख्याल रखती है। उनके साथ काफी समझ बनाकर रहती है।

नताशा दलाल और करुणा धवन: शादी से पहले जब नताशा और वरुण धवन एक दूसरे के साथ गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के जैसा रहते थे तभी उनकी मां करुणा धवन ने अपनी बहू मान लिया था। सास बहू के बीच काफी प्यार और अंडरस्टैंडिंग है।

रानी मुखर्जी और पामेला चोपड़ा: शादी के बाद पामेला चोपड़ा अपनी बहु रानी मुखर्जी को स्वागत करने के लिए काफी बेताब रही थी। यह सास बहू की जोड़ी काफी सराहनीय है। इन दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत लगती है।

आलिया भट्ट और नीतू कपूर: इन दिनों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। यह दोनों जल्द शादी करने का भी प्लान कर रहे हैं। आलिया भट्ट अक्सर अपनी होने वाली सास नीतू कपूर के साथ पाई जाती है। यह दोनों एक-दूसरे से काफी प्यार करते हैं।

काजोल और वीणा देवगन: काजोल अपने सास बिना देवगन के साथ काफी अच्छा संबंध रखती है। यह दोनों एक दूसरे को काफी सहयोग देते हैं। यह सास बहू की जोड़ी काफी अच्छी लगती है।

ट्विंकल खन्ना और अरुणा भाटिया: वैसे तो अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया इस दुनिया में नहीं रहे। लेकिन ट्विंकल खन्ना अपनी सास अरुणा भाटिया को काफी इज्जत दिया करती थी। उनके साथ वह बेहद ही प्यार से रहती थी।

सोनाली बेंद्रे और मधु बहल: खूबसूरत अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे की सास सोनालिका साथ कभी नहीं छोड़ती है। वह हमेशा उनके साथ रहती है।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।