Home रोचक तथ्य इन क्रिकेटर के मौजूद हैं हमशक्ल, इस दुनिया मे

इन क्रिकेटर के मौजूद हैं हमशक्ल, इस दुनिया मे

हेलो दोस्तों, अकसर में कोई ना कोई कहता है कि एक ही चेहरे के दो इंसान देखने को मिल जाते है। लेकिन जब तक हम खुद से देखते नहीं हम यकीन नहीं करते। हमशकल तो लगभग हर जगह इस दुनिया में मौजूद है। लेकिन आज हम आपको दुनिया के कुछ ऐसे चुनिंदा हमशक्ल को दिखाएंगे, जिन्हें देखकर आप बिल्कुल चौक जायेंगे। चलिए शुरू करते हैं:-

पिछले कुछ दशक से क्रिकेट दुनिया के कई हिस्सों में अपना पहुंच बना चुका है। अब क्रिकेट को दूसरे देशों में भी बहुत ज्यादा पसंद किया जाने लगा है। भारत में क्रिकेट के प्रेमी अपना पसंदीदा क्रिकेटर को किसी नेता अभिनेता से कम नहीं मानते। चलिए मिलते हैं क्रिकेटर के हमशक्ल से जो अपने चेहरे की वजह से अपना नाम कमाना शुरू कर दिया।

Chanki pandey:- हाल ही में उन्होंने साहू फिल्म से दर्शकों का दिल जीत लिया है। इनका चेहरा बिल्कुल पाकिस्तान के क्रिकेटर वसीम आकरम से मिलता है। वसीम आकरम पाकिस्तान के बाएं हाथ से खेलने वाले सबसे तेज गेंदबाज में से एक हैं।

Johny sinns:- इनका चेहरा हू ब हू ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर क्रिस लाइन से मिलता है। इनका हाइट से लेकर अंदाज़ तक जॉनी सींस से मिलता है। अगर किसी वीडियो में जॉनी सींस के जगह पर क्रिस लाइन को खड़ा कर दिया जाए तो हर किसी के लिए मुश्किल हो जाएगा पहचाना।

Lasit malinga:- लसिथ मलिंगा को देखकर हर किसी को नथा की याद आ जाती है। नथा मतलब बॉलीवुड के एक्टर ओंकार दास। इन दोनों का चेहरा इतना मिलता है कि ओंकार दास श्रीलंका में अपने चेहरे की वजह से काफी पॉपुलर हो गए हैं। साथ ही मलिंगा तेज गेंदबाज है। मलिंगा 2014 में श्रीलंका के टी-20 में कप्तान भी रह चुके हैं।

Ishan Sharma:- तेज गेंदबाज इशांत शर्मा अगर आपको कभी भी फुटबॉल खेलते हुए नजर आए तो चौकीएगा मत। क्युकी इंटरनेशनल फुटबॉलर Brayn Ruiz बिल्कुल होने की तरह दिखते हैं। इशांत शर्मा भारतीय तेज गेंदबाज है। यह अपनी लहराती हुई जुल्फों के कारण जाने जाते हैं। Brayn इंटरनेशनल फुटबॉल मैनेजर इंग्लिश क्लब के लिए खेलते हैं।

Sachin tendulkar:- सचिन तेंदुलकर का भी हमशक्ल मिल चुका है। इनका हमशक्ल बलबीर सिंह है जो बिल्कुल सचिन तेंदुलकर की तरह दिखते हैं। बलवीर का कद और उनका स्टाइल सब कुछ सचिन की तरह ही हैं। इनका चेहरा सचिन तेंदुलकर से इतना मिलता है कि वह कई बार सचिन बनकर टीवी पर आ चुके हैं। बलवीर सिंह पेशे से एक गायक है।

Virendra sehwag:- वीरेंद्र सहवाग को दुनिया धुआधार आतिशी परिवार के लिए जाने जाते है। वीरेंद्र सहवाग का एक फैन जीवन शर्मा बिल्कुल उन्हीं की तरह ही दिखते हैं। जीवन शर्मा महाराष्ट्र के रहने वाले हैं।

Shikhar Dhawan:- भारतीय टीम के नंबर कहे जाने वाले शिखर धवन का भी हमशक्ल मौजूद है। विक्की जो कन्नड़ फिल्मों में टेक्नीशियन के तौर पर काम करता है। इन दोनों का चेहरा 100% एक दूसरे से मिलता है। शिखर धवन का हमशक्ल बहुत ही सामान्य दिखता है।

Virat Kohli:- विराट कोहली के एक-दो नहीं बल्कि कई सारे हमशक्ल हैं। सबसे पहले हमारे पड़ोसी देश पाकिस्तान के मोहम्मद शहजाद जो काफी हद तक विराट कोहली जैसे दिखते हैं। दूसरी तरफ तुर्की के अभिनेता की शक्ल विराट कोहली से काफी मिलती जुलती है। विराट कोहली का एक और हमशक्ल मौजूद है जिसका नाम है गौरव अरोरा। यह व्यक्ति टिक टॉक स्टार रह चुका है।

Jasprit bumrah:- जसप्रीत बुमराह के भी हम सभी मौजूद है। जसप्रीत बुमराह का ये हमशक्ल भारत में नहीं बल्कि पाकिस्तान में देखा गया है। अगर यह दोनों को साथ में खड़ा कर दिया जाए तो असली और नकली का चुनाव करना बहुत कठिन हो जाएगा।

Harshal Gibbs:- हर्शल गिब्स का चेहरा pitbull से बिल्कुल हू ब हू मिलता है। हर्षल अफ्रीका के क्रिकेटर हैं।