Home सेलेब्रिटी TMKOC मे मेहता साहब की असली पत्नी अंजलि मेहता से कम नहीं...

TMKOC मे मेहता साहब की असली पत्नी अंजलि मेहता से कम नहीं हैं…

दोस्तों आज मैं आपको तारक मेहता का उल्टा चश्मा मे के तारक मेहता की असली लाइफ पार्टनर के बारे मे बताने वाला हूँ। दोस्तों पिछले 13 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। इस शो के किरदार भी आज हर घर में लोकप्रिय हो गए हैं, चाहे इस शो का मुख्य किरदार जेठालाल हो या उनके खास दोस्त तारक मेहता। लोग इन किरदारों को खूब प्यार देते हैं। तो वहीं फैंस उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक हैं।

आज हम आपको तारक मेहता मे किरदार निभा रहे अभिनेता शैलेश लोढ़ा की निजी जिंदगी के बारे में बताएंगे। शैलेश लोढ़ा भले ही अपने किरदार से सुर्खियों में हों लेकिन उनकी पत्नी भी कम प्रतिभाशाली नहीं हैं। तारक मेहता में शैलेश लोढ़ा की पत्नी अंजलि को दिखाया गया है और इस शो में अंजलि के साथ तारक मेहता की केमिस्ट्री भी बहुत अच्छी लगती है, लेकिन असल जिंदगी में भी पत्नी के साथ उनकी जोड़ी बेहद खूबसूरत लगती है।

शैलेश लोढ़ा की पत्नी का नाम स्वाति लोढ़ा है। स्वाति बहुत सुंदर है। लेकिन इसका अभिनय की दुनिया से कोई लेना-देना नहीं है। स्वाति पढ़ाई में बहुत आगे है। उन्होंने मैनेजमेंट में PHD की है। शैलेश लोढ़ा की पत्नी स्वाति लोढ़ा न सिर्फ मैनेजमेंट स्कॉलर हैं बल्कि उनके लिए कई किताबें भी लिख चुकी हैं। वह एक लेखिका हैं और सामाजिक कार्यों में भी योगदान देती हैं। शैलेश और स्वाति की एक बेटी भी है। जिसका नाम उन्होंने स्वरा रखा हैं। स्वरा भी अपने माता-पिता की तरह एक लेखिका हैं। स्वरा ने ये गुण अपने माता-पिता से सीखे हैं।

स्वाति भी शैलेश लोढ़ा को उनके लेखन में मदद करती है। जब वह अपनी पहली किताब लिख रहे थे तब स्वाति ने शैलेश की मदद की। शैलेश लोढ़ा अब तक कुल चार किताबें लिख चुके हैं। स्वाति लोढ़ा पेंटिंग के विषय पर भी लोगों को प्रेरित करती हैं। वह सोशल मीडिया पर पेंटिंग से जुड़े वीडियो भी शेयर करते हैं। साथ ही कुछ समय पहले उनकी बेटी स्वरा को एक किताब लिखने में मदद की थी। जिस पुस्तक का नाम “54 Reasons Why Parent’s Suck !”है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तारक मेहता धारावाहिक में शैलेश लोढ़ा की फीस बिल्कुल दिलीप जोशी की तरह ही है। यह हर एपिसोड के लिए 1.5 लाख रुपये चार्ज करते है। शैलेश लोढ़ा अपनी निजी जिंदगी में बेहद आलीशान जिंदगी जीते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके पास ऑडी और मर्सिडीज बेंज E350D जैसी महंगी कारें भी हैं।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।