Home सेलेब्रिटी जानिए टिक-टॉक स्टार रतन चौहान के ट्रांसफ़ोरमेशन के बारे मे…

जानिए टिक-टॉक स्टार रतन चौहान के ट्रांसफ़ोरमेशन के बारे मे…

हैलो दोस्तों, क्यूट स्माइल और लुक जैसी किलर जिसके बारे में सभी लोग जानना चाहते हैं कि वह कौन है, वह लड़का है या लड़की। आज के एपिसोड में हम जानेंगे फेमस सोशल मीडियन और राजस्थान की शान रतन चौहान के बारे में। आज हम इनके थोड़ी कहानी जानेंगे और जानेंगे कि इनके ट्रांसफॉर्मेशन के पीछे क्या कहानी है।

3 मार्च 1998 को राजस्थान के एक राजपूत फैमिली में एक क्यूट सी बच्ची का जन्म हुआ। जिसे आज सभी लोग रतन चौहान के नाम से जानते हैं। इन्होंने अपने स्कूलिंग अपने होम टाउन से ही कंप्लीट की। उसके बाद उन्होंने वूमंस कॉलेज से ग्रेजुएशन कंप्लीट की। क्योंकि इनके पिताजी चाहते थे कि यह बैंक में जॉब करें।

रतन को बचपन से ही डांस, सिंगिंग और एक्टिंग करने का बहुत शौक था। यह अक्सर अपने स्कूल के फंक्शन में पार्टिसिपेट किया करती थी।

फिजिकल एपिरेंस:- रतन चौहान की हाइट 5 फीट 6 इंच हैं। और इनका वजन 55kg है। इसका स्किन कांप्लेक्शन फेयर और हेयर कलर ब्लैक है।

करियर की शुरुआत:- जब यह कॉलेज में ग्रेजुएशन कर रही थी तो 2018 में इन्होंने वीडियो बनाना शुरू किया। दरअसल कॉलेज के एक एक्सीडेंट में काफी परेशान थी। तभी ऐसे ही इंटरटेनमेंट के लिए टिक टॉक पर एक वीडियो बनाई। इनका पहला वीडियो डांस वीडियो था जो कि काफी वायरल हुआ था। अच्छा रिस्पॉन्स होने के कारण उन्होंने और भी वीडियो बनाना शुरु कर दी। रतन अपने पापा से बहुत डरती थी इसलिए वह छुप-छुपकर वीडियो बनाती थी।

वीडियो बनाने की वजह से रतन को धीरे-धीरे सभी लोगों ओकेजन में भी बुलाने लगे थे। धीरे-धीरे ने सभी जगह से निमंत्रण आने लगा था इसलिए इनके पापा को भी कोई दिक्कत नहीं हुई। जब दौड़ दौड़ से उनसे मिलने लोग आने लगे तो उनके पिता को भी गर्व होने लगा।

रतन के पापा:- रतन अपने पापा को सुपरमैन मानती थी। लेकिन दुख की बात यह है कि कुछ महीने पहले कोरोना वायरस की वजह से इनके पिता की मौत हो गई। अभी अपने पापा को बहुत याद करती हैं। पापा के जाने के बाद अपनी मम्मी को यह बहुत मानती हैं।

रतन की लाइफ:- रतन अपनी लाइफ में बहुत शाई और बहुत इमोशनल है। उन्हें जब कोई उनके बारे में कुछ बोल देता है तो उन्हें बहुत हर्ट होता है। वह बताती है कि पहले लो मुझे बहुत बुरा भला बोल सकते हैं और कमेंट से बहुत गलत गलत लिखते थे। जब टिक टॉक बंद हुआ तो उस समय रतन के 3 मिलियन फॉलोअर्स थे। टिक टॉक के बाद वह इंस्टाग्रामर यूट्यूब पर एक्टिव रही।

आज इंस्टाग्राम पर इनका फॉलोवर 1 मिलियन है। आज यह सॉन्ग खुद लिखती हैं खुद गाती और उस पर खुद एक्ट भी करती हैं। रतन का मानना है कि लड़कियां किसी से कम नहीं है। जरूरत है बस बाहर निकलने की और कुछ करने की।

रतन को बाकी लड़कियों की तरह लंबे बाल और सलवार सूट पसंद नहीं है। वह अपनी मर्जी से जीना चाहती हैं और अपनी मर्जी से कपड़े पहनना चाहती हैं। इसलिए इनके लुक्स लड़कों वाले ही होते हैं। रतन अपने पापा का हर सपना पूरा करना चाहती है।