Home सेलेब्रिटी अपने मौत के समय प्रेग्नेंट थी ये एक्ट्रेस, मरने के बाद डेड...

अपने मौत के समय प्रेग्नेंट थी ये एक्ट्रेस, मरने के बाद डेड बॉडी भी नहीं मिली फैमिली को !

हैलो दोस्तो, आज हम आपको कुछ ऐसे एक्ट्रेस के बारे मे बताने जा रहे हैं, जो अपने मौत के समय मे प्रेग्नेंत थी। मरने के बाद फैमिली को डेड बॉडी भी नहीं मिली। दोस्तो, SONY MAX पर बार बार एक ही फिल्म आती हैं, जिसका नाम हर बच्चे की जुबां पर रहती हैं सूर्यवंशम फिल्म। चलिये हम विस्तार से जानते हैं:-

1999 मे आई फिल्म सूर्यवंशम:- दोस्तो, Sony Max पर बार बार दिखाया जाने वाला फिल्म सूर्यवंशम फिल्म हैं। इस फिल्म मे अमिताभ बच्चन के साथ मे तमिल एक्ट्रेस सौंदर्या नजर आई थी। इस फिल्म के 5 साल बाद ही सौंदर्या की मौत हो गयी थी।

मौत का राज:- सौंदर्या के मौत का खबर सुनकर हर कोई हैरान हो गया था। उनकी ऐसे मौत हो जाएगी किसी ने सोचा भी नहीं था। सबसे ज्यादा खुद की बता ये हैं कि सौंदर्या उस समय माँ बनने वाली थी। उसी समय उनके साथ दर्दनाक घटना हो गयी।

14 अप्रैल 2004 मे हुआ हादसा:- 14 अप्रैल 2004 को सौंदर्या ने BJP के पार्टी मे हिस्सा ली थी। उसी समय वो काम से एरोप्लेन मे बैठी थी। वह एरोप्लेन क्रेस हो गया। उस अरेओप्लेन मे सौंदर्या के साथ साथ उनके भाई भी बैठे थे। दोनों मे से किसी का डेड बॉडी भी नहीं मिली।

सौंदर्या का जन्म:- सौंदर्या का जन्म 18 जुलाई 1872 को कर्नाटक के कोल्हार मे हुई थी। जिस समय सौंदर्या की मौत हुई उनकी उम्र 31 साल थी। मौत के 1 साल पहले ही सौंदर्या ने शादी की थी। मौत के 6 साल बाद उनके पति ने दूसरी शादी कर ली। दूसरी पत्नी का नाम अर्पिता हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान वो बताती हैं, कि मेरे पिता जी एक फिल्म मेकर थे, मैं उनके साथ अक्सर सेट पर जाती थी। उसी समय से मुझे भी एक एक्ट्रेस बनने की ललक जागी। फिल्म मे जाते के साथ ही उन्होने एक शर्त राखी कि वो कभी भी गलत रोल नहीं करेगी।

सौंदर्या का करियर:- सौन्दर्या ने अपने 12 साल के फिल्मी करियर मे 114 फिल्मों मे काम किया। मौत के बाद अगस्त 2004 मे उनही पर एक फिल्म आई।

सूर्यवंशम फिल्म:- सूर्यवंशम फिल्म मे वो अमिताभ बच्चन के साथ अभिनय करती हैं। इस फिल्म को उसके पिता ने ही डाइरेक्ट किया था। इस फिल्म मे अमिताभ बच्चन का डबल रोल था। उन्होने रजनीकान्त के साथ 60 से ज्यादा फिल्मों मे काम किया हैं।

सौंदर्या को पुरुस्कार:- सौंदर्या को कई सारे अवार्ड्स मिल चुके हैं। उसके मरने के बाद ही एक पुरस्कार मिला हैं। उन्होने कई सारी बॉलीवुड फिल्म का ऑफर मिला। जो उन्होने ठुकरा दिया था।