Home सेलेब्रिटी अभी तक कुँवारे हैं ये सितारे, 50 की उम्र हो चुकी हैं...

अभी तक कुँवारे हैं ये सितारे, 50 की उम्र हो चुकी हैं पार !

हैलो दोस्तो, हमारे बॉलीवुड मे ऐसे कई सारे स्टार हैं जो अभी तक सिंगल ही हैं। ऐसे कई सारे स्टार हैं जो अपने फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं, लेकिन अब तक उन्होंने शादी नहीं की है। ये सभी सिंगल हस्तियो ने 40 की उम्र को पार कर चुके हैं। आज के इस एपिशोद मे हम ऐसे ही 10 ऐसे स्टार के बारे मे जनेगे, जिंका शादी का कोई इरादा नहीं हैं। वो अपनी ज़िंदगी सिंगल ही हसी खुसी से बिता रहे हैं। तो चलिये शुरू करते हैं:-

तब्बू:- तब्बू हिन्दी फिल्म जगत मे कई सारी सुपरहिट फिल्मे दी हैं। तब्बू के फैंस उनकी शादी का बेशब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन तब्बू का कहना हैं, कि शादी करने का इरादा नहीं हैं।

सलमान खान:- ऐसे अगर देखा जाये तो सलमान खान के रिलेशनशिप और उनके प्यार के बारे मे हमेशा खबरे आती रहती हैं। लेकिन सलमान ने अभी शादी की कोई पुष्टि नहीं की हैं। सलमान अभी भी शादी के मामले में घर बसाने को तैयार नहीं हैं। उनका शादी के बारे मे यही कहना हैं, कि शादी सिर्फ एक बरबादी हैं।

राहुल खन्ना:- राहुत बहुत ही स्मार्ट और हैंडसम हैं। राहुल खन्ना की उम्र 49 हो गई है, लेकिन वह कुंवारे हैं और उनकी शादी की अभी कोई खबर नहीं है।

अक्षय खन्ना:- अक्षय खन्ना का कहना हैं, मुझे शादी मे कोई दिलचस्प नहीं हैं। उन्होंने एक बार कहा था कि वह किसी भी तरह की जिम्मेदारी से डरते हैं कि पत्नी और बच्चे की ज़िम्मेदारी अच्छे से निभा पाएंगे या नहीं।

करण जौहर:- बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय निर्माता और निर्देशकों में से एक करण जौहर अभी भी अनमैरिड हैं। उन्होने अपने करियर मे कई सारी लव स्टोरी की फिल्मे बनाई हैं। लेकिन अब कारण जौहर को शादी करने का कोई इरादा नहीं हैं।

एकता कपूर:- एकता कपूर कई टीवी सीरियल्स को प्रोड्यूस किया है। उनके द्वारा प्रोड्यूस किए गए टीबी सीरियल मे शादी, प्यार-मोहब्बत, तलाक सब कुछ देखने को मिलता हैं। लेकिन एकता कपूर अभी तक अविवाहित हैं। उनका कहना हैं, कि शादी करके बोर नहीं होना चाहती। मुझे अपना काम पसंद हैं।

सुष्मिता सेन:- सुष्मिता सेन को एक बेस्ट अभिनेत्री के रूप मे जाना जाता हैं। सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स रह चुकी हैं। उन्होने 2 बच्चो को गोद लिया हैं। लेकिन उनका शादी का कोई इरादा नहीं हैं।

अमीषा पटेल:- फिल्म ‘कहो ना… प्यार है’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली और फिल्म ‘गदर’ से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल भी अविवाहित हैं। उन्होने एक बार कहा था कि मैं शादी करने करने के लिए तैयार हूँ, लेकिन अभी तक कोई खबर नहीं आई हैं।