Home सेलेब्रिटी जानिए, इन मुस्लिम एक्ट्रेस ने प्लास्टिक सर्जरी करवाकर अपने इस्लामिक धर्म को...

जानिए, इन मुस्लिम एक्ट्रेस ने प्लास्टिक सर्जरी करवाकर अपने इस्लामिक धर्म को किया नष्ट

हैलो दोस्तों, आप तो जानते हैं कि बॉलीवुड में कई सारे ऐसे एक्ट्रेस है जो पर्फेक्ट दिखने के लिए सर्जरी करवाई है। बॉलीवुड में प्लास्टिक सर्जरी का काफी क्रेज रहा है। कुछ एक्ट्रेस ने प्लास्टिक सर्जरी करवाकर तारीफें बटोरी लेकिन किसी का मजाक भी बन गया। आज के एपिसोड में हम आपको बताएंगे कुछ मुस्लिम अभिनेत्रियों के बारे में जिन्हे इस्लाम धर्म छोड़ने के भी नसीहत दी गई थी। तो चलिए शुरू करते हैं:-

आइसा तकिया:- यह एक्ट्रेस हिंदू परिवार में जन्मी थी, लेकिन फरहान आजमी से शादी करने के बाद उन्होंने इस्लाम को कबूल किया। आयशा को मुस्लिम परिवार में शादी करने के बाद काफी ज्यादा मुसीबत का सामना करना पड़ा था। आइसा ने एक्ट्रेक्टिव दिखने के लिए कई सारे प्लास्टिक सर्जरी करवाई। सर्जरी के बाद होने बहुत ही अपमानजनक बातों का सामना करना पड़ा था।

शमा सिकंदर:- शमा सिकंदर को लेकर अक्सर कहा जाता है कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। जब इनकी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुए तो कहां गया कि इन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। इसके लिए उन्हें कई बार ट्रॉल भी किया गया है। लेकिन एड्रेस का कहना है कि उन्होंने कोई भी प्लास्टिक सर्जरी नहीं करवाई है। यह भी कहा जाता है कि एक्ट्रेस ने लिप ट्रीटमेंट करवाया है।

उन्हें इस्लाम धर्म छोड़ने की नसीहत दी गई है कहा गया है कि यहां पर करना यह सब गलत है।

निगार खान:- यह अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं। निगार खान ने भी प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। यह अक्सर सोशल मीडिया पर इतनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है।

सारा खान:- सारा खान को सोशल मीडिया पर कई बार ट्रॉल किया जा चुका है कि उन्होंने भी सर्जरी करवाई है। लोग इन्हें इस्लाम धर्म छोड़ने की नसीहत दी है। गुड गर्ल के बाद इन्होंने जब मेकओवर की तो इन्होंने प्लास्टिक की सर्जरी की सहायता ली थी। सर्जरी के बाद प्यारी लगने वाली सारा डरावनी लगने लगी थी।

तो दोस्तों देखा आपने कैसे मुस्लिम एक्ट्रेस ने सुंदर दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया लेकिन उन्हें बहुत ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा।