इन 5 अभिनेत्रियों के पास हैं खुद का फ्लाइंग जेट

हैलो दोस्तो, आप तो जानते हैं कि Bollywood industry में हर कोई एक्टर खास है। अच्छा काम करते हुए टीम के साथ एक साथ आता है तभी फिल्म ज्यादा हिट बनती है। अगर सिर्फ एक्टर की एक्टिंग अच्छी है और फिल्म में कोई कहानी ना हो तो फिल्में नहीं चल पाती है। अपनी एक्टिंग को अच्छी तरह से पेश करते हुए हमारे बॉलीवुड में कई सारे एक्टर सामने आए हैं। इन्हें खूब पहचान भी हासिल हुई है। एक्टर हर बार अपने फैंस के दिलों में उतरते हुए नजर आते हैं।

आज हम आपको होना एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले हैं जो अपने एक्टिंग के दम पर आगे बढ़ी और पापुलैरिटी के साथ-साथ को पैसा भी कमाया है। लोगों ने इतना पैसा कमाया कि अपना एक प्राइवेट जेट भी खरीद लिया। प्राइवेट जेट खरीदना बहुत ही बड़ी बात होती है। तो चलिए हम लोग विस्तार से जानते हैं:

शिल्पा शेट्टी:- शिल्पा शेट्टी की शादी साल 2009 में राज कुंद्रा के साथ हुई थी। राज कुंद्रा बहुत बड़े एक बिजनेसमैन है। राज कुंद्रा अपने बलबूते पर आगे बढ़ते हुए हमेशा नजर आते हैं। राज कुंद्रा की शादी से पंचवटी से जब से हुई है जो दोनों मिलकर अपने बिजनेस को आगे बढ़ाते हैं।

शिल्पा शेट्टी ने अपने शादी के बाद इतना पैसा कमाया है कि उन्होंने एक प्राइवेट जेट खुद का खरीद लिया है। इनकी मेहनत साफ नजर आती है।

ऐश्वर्या राय बच्चन:- ऐश्वर्या राय बच्चन बच्चन परिवार की एकलौती बहू है। इस परिवार में पहले से एक प्राइवेट जेट मौजूद था जो कि अमिताभ बच्चन का था। लेकिन अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने खुद का एक प्राइवेट जेट खरीदा है। जो की देखने में बहुत खूबसूरत नजर आता है।

उन्होंने कभी भी खुद खुलासा नहीं किया कि यह लोग इतने अमीर हैं। साथ ही खुद का प्राइवेट जेट भी खरीदा है इसका भी खुलासा उन्होंने नहीं किया है।

प्रियंका चोपड़ा:- प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड और बॉलीवुड दोनों में छा चुकी है। यह लगातार काम करते हुए नजर आती हैं। इन्होंने अपनी जिंदगी में इतना काम किया है कि वह फिलहाल अभी ब्रेक पर चल रही है। आप वह बहुत कम फिल्मों में काम करती है। इन्होंने भी खुद का एक प्राइवेट जेट खरीद लिया है। क्योंकि इन्हें शूटिंग में और इमरजेंसी में भी काफी ज्यादा ट्रैवल करना पड़ता है।

मल्लिका शेरावत:- मल्लिका शेरावत के टक्कर में अभी तक कोई भी नहीं उतर पाया है। इनकी एक्टिंग बहुत ही बेहतरीन होती है। ये बोल्ड सीन की वजह से बदनाम रहती हैं। लेकिन इसमें भी इनकी एक्टिंग भरपूर नजर आती है। मल्लिका फिल्म इंडस्ट्री में कुछ गिने चुने ही फिल्में की है। लेकिन वह खूब सारा पैसा कमाई है। अपने बलबूते पर उन्होंने प्राइवेट जेट भी खरीदा है।