Trending Hindi jokesFunny jokesजोक्सLove jokesUPSCJokesमजेदार जोक्सहिंदी जोक्सIPSIASfactUPSC EXAM QNA

इन एक्ट्रेस की मौत बेहद ही बेरहमी से हुई, जानकर आंखे भर जाएगी

हैलो दोस्तों, आप तो जानते हैं कि बॉलीवुड स्टार होना भी कितने कमाल की बात है। इसमें खूब सारी शोहरत आती है, खूब सारा पैसा आता है और नाम तो आगे बढ़ते ही जाती हैं। लेकिन यह शोहरत, यह पैसा तब तक रुक पाता है जब तक काम किया जाता है। बता काम होता है तब तक यह सारी चीजें रहती है जब काम खत्म हो जाती है तो बोलना में की जिंदगी जीते हुए कई सारे कलाकारों को देखा गया है। आज के एपिसोड में हम आपको ऐसे हैं कुछ कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका अंत बहुत ही दुखद रहा है।

गीता कपूर:- साल 2018 में आखिरी सांस लेते हुई नजर आई गीता कपूर। गीता कपूर ने बहुत जल्द ही बॉलीवुड इंडस्ट्री शादी शुदा जिंदगी को संभालने के छोड़ दिया था। गीता कपूर का नाम साल 2017 में सामने आया था जब उन्हें ओल्ड एज होम में देखा गया था।

जिसके बाद खबरे आई कि गीता बहुत ज्यादा बीमार रहने लगी हैं। खबर तो यह भी आई थी कि उनके बच्चे ही उन्हें ओल्ड एज होम में छोड़कर गए थे। जब उनके बच्चों को कांटेक्ट किए गए तो उन्होंने गीता कपूर को अपनाने से इंकार कर दिया। गीता अपने बेटे से बहुत प्यार करती थी वह मरते वक्त भी यही कह रही थी कि मेरा राजा आएगा। गीत 9 साल 2018 में मई के महीने में आखिरी सांस ली।

प्रवीण बॉबी:- यह बॉलीवुड इंडस्ट्री में बेहतरीन काम करते हुए आगे बढ़ रही थी। इनकी लाइफ सुर्खियों में खूब रहने लगी थी। करियर आगे बढ़ ही रहा था कि उन्होंने बीच से ब्रेक ले लिया। इस ब्रेक के वजह थी उनका डिप्रेशन। वह जो अपनी जिंदगी से चाहती थी वह नहीं पा रही थी और साथ ही साथ होने अच्छा जीवन साथी भी नहीं मिल पा रहा था।

डिप्रेशन की वजह से वह अपने घर में ही रहने लगी थी। डिप्रेशन के कारण उन्होंने अमिताभ बच्चन पर ही इल्जाम लगाया था। इलजाम लगाते हुए वो कहते हैं कि हमें तो आप मुझे बहुत परेशान करते हैं। वह मुझे जान से मारने की धमकी देते है। अचानक से खबर आई कि परवीन बॉबी ने आखिरी सांस ली है। उनके पड़ोसी ने कहा कि उनके घर से बदबू आने लगी थी। जिससे यह पता चला कि प्रवीण बॉबी ना बहुत पहले ही सब को अलविदा कह दिया है।

अचला सचदेव:- भले ही आप इस एक्ट्रेस का नाम भूल चुके होंगे। लेकिन आपको गाना याद होगा ए मेरी जोहरा भी। इस फिल्म में उन्होंने मां का किरदार निभाया था। यह बॉलीवुड में छोटे-मोटे रोल करते हुए नजर आ रही थी। लेकिन फिर वह बढ़ते उम्र के कारण घर पर आराम करने का फैसला लिया।

अचला अपने पति के साथ पुणे में रहती थी। अचानक से उनके पति छोड़ कर चले गए। फिर वो अकेले ही रहने लगी थी। अचानक से उन का छोटा सा एक्सीडेंट हो गया था। इनका कहना था कि Bollywood industry से मैंने सभी से मदद मांगी लेकिन किसी ने भी मेरी मदद नहीं की। उनके बच्चों ने भी उनकी मदद करने से इनकार कर दिया। फिर वह जल्द ही आखरी सांस भी ले ली।

राज किरण:- आप इन्हें बॉलीवुड फिल्म में बहुत बार देखा होगा। जिनमें से एक फिल्म कर्ज़ भी थी। इस फिल्म में काम करने के बाद बहुत बहुत ज्यादा पॉपुलर हो गए थे। लेकिन अचानक से वह गायब हो गए।

कुछ दिन बाद खबर मिली कि वह अमेरिका के मेंटल हॉस्पिटल में भर्ती हैं।

भारत भूषण:- यह बहुत ही बेहतरीन एक्टर थे। मीना कुमारी के साथ इनकी अफेयर की खबरें सामने आने लगी थी। कुछ दिन बाद फिल्में छोड़ने के बाद उन्हें ऐसी दिक्कत हो आ गई थी कि उनका कोई साथ भी नहीं दे रहा था। इसी दौरान वह एक वॉचमैन के जॉब करने लगे थे। इन सारे कलाकारों के कहानी काफी ज्यादा दिल दहला देती हैं।