Trending Hindi jokesFunny jokesजोक्सUPSCLove jokesJokesमजेदार जोक्सहिंदी जोक्सIPSIASfactMajedar Jokes

जानिए THE ROCK कितने ठाठ-बाट से रहते हैं, उनकी लाइफ स्टाइल, उनकी घड़ी, उनकी गाड़ी, उनके बंगले…

हैलो दोस्तो, The rock का नाम तो आपने सुना ही होगा। The rock के लाइफ स्टाइल को देखकर हर कोई ऐसा ही जीवन जीना चाहता है। चलिए आज हम आपको उनके लाइफस्टाइल और उनके कुछ अनूठे शौक के बारे में बताते हैं। दोस्तों, अगर आप द रॉक की तरह मेहनती व्यक्तियों में से एक है जिन्होंने अपने मेहनत के दम पर सब कुछ हासिल किया जो वह चाहते थे।

दोस्तो, आप सब dwayne johnson The rock से भली भांति परिचित होंगे ही। ये एक तगड़े एक बॉडीबिल्डर भी है। वह किसी किंग से कम नहीं लगते हैं। उनके जिंदगी की ठाठ बाट की शान इतनी बड़ी है कि हर कोई इसे देखकर आश्चर्यचकित रह जाता है।

दोस्तों यह ठाठ बाट उनके विरासत में नहीं मिली उन्होंने इसे पाने के लिए दिन रात मेहनत की है। चलिए दोस्तों आज हम आपको The rock के ठाठ बाट से रू-ब-रू करवाते हैं।

कहते हैं कि जिन्होंने भी The rock की जिंदगी जी ली, उन्होंने अपने जिंदगी में सारे शौक पूरे कर लिए। अब हम लोग जानेंगे कि रॉक के शरीर पर बने टैटू का राज क्या है। द रॉक एक टैटू पर लाखों रुपए क्यों खर्च करते हैं?

Rock के शरीर में बने टैटू:- रॉक के शरीर पर बने हर एक टैटू का अलग मतलब है। हाथ पर बने टैटू उनके मेहनत और निष्ठा को दर्शाता है। रॉक के सीने पर बने टैटू उनके फैमिली को दर्शाती है। टैटू बनवाना Rock का पुराना शौक है।

Rock के द्वारा फैमिली और दोस्तो को दिए गए महंगे गिफ्ट:- रॉक का कहना है कि आज वह जिस मुकाम पर हैं उनके पीछे का हाथ उनके फैमिली और उनके दोस्त का ही है। वह उन लोगों को खुश रखने में कैसे पीछे हट सकते हैं। इसलिए वह आए दिन अपने फैमिली और दोस्तों को महंगे महंगे गिफ्ट देते रहते हैं।

Rock ने अपने पिता को कहा कि वह दुनिया के जिस जगह पर रहना चाहते हैं, वह घर खरीद कर देंगे और उन्होंने ऐसा किया भी। जिसकी कीमत करीब 300 करोड़ रुपए थी।

रॉक ने अपनी बेटी को ₹4 लाख की डॉल्फिन गिफ्ट की थी। इन सबके बावजूद रॉक के जिंदगी में लफरो की कमी नहीं है। मुसीबतों को कम करने के लिए उन्होंने कम पैसे खर्च नहीं किए।

Rock के फ्लाईंग जैट:- रॉक के विशालकाय शरीर के कारण उन्हें सफर में बहुत दिक्कत आती है। इसलिए उन्होंने एक प्राइवेट जेट को खरीद लिया। उनके इस जैट की कीमत करीबन 500 करोड रुपए हैं।

Rock के जिम:- 50 साल के होते हुए भी रॉक काफी वर्क आउट करते रहते हैं। यह जिम उनके घर में ही है। इस जिम में आधुनिक बॉडीबिल्डर उपकरण मौजूद है। इस जिम को बनाने के लिए रॉक ने करीबन ₹50 लाख खर्च कर दिए।

अपनी फैमिली के लिए रॉक ने एक विशाल घर करीबन 25 लाख में खरीदा है। जिसमें एक जिम, एक होम थिएटर और साथ में एक स्विमिंग पूल भी मौजूद है। हाल ही में रॉक ने करीबन ₹35 लाख खर्च करके जॉर्जिया में एक घर खरीदा है। इस घर की झलक एकदम आलीशान है।

Rock की घड़ी:- रॉक बचपन से ही रोलेक्स घड़ी के शौकीन रहे हैं। इन्होंने 27 लाख रुपए की एक रोलेक्स घड़ी खरीदी है। रिंग में जाने से पहले उन्होंने घड़ी उतारना भूल गए हैं और उनकी घड़ी टूट गई। उसके बाद वॉक करने ऐसी ही 10 से 15 घड़ी खरीद कर अपने घर में रख लिए।

Rock के महंगे गाड़ी:- रॉक के गैराज में अगर देखी जाए तो उनके पास एक से एक बढ़कर महंगी गाड़ियां का ढेर लगी है। जिनमें से एक की कीमत 15 करोड़ रुपए हैं।

Rock की कंपनी:- रॉकी एक खुद की फिटनेस कंपनी under armour हैं। यह कंपनी फिटनेस के फील्ड में काफी तेजी से पैर पसार रही है। इस कंपनी के कारण वह हर साल 300 करोड़ रुपए कमाते हैं। इस कंपनी के बैग भी काफी लोकप्रिय हैं। इस कंपनी के हर प्रोडक्ट मार्केट में अच्छी दाम में बिकती है।