Home रोचक तथ्य सबसे खतरनाक बॉडी-बिल्डर, पंगा लिया तो मौत मिलेगी मौत…

सबसे खतरनाक बॉडी-बिल्डर, पंगा लिया तो मौत मिलेगी मौत…

हैलो दोस्तों, आपने अक्सर सुना होगा कि हमें कभी भी किसी से लड़ना नहीं चाहिए। जितना हो सके हमें शांति से ही काम निपटा लेना चाहिए। लेकिन डस्टर दुनिया में कुछ ऐसे लोग भी हैं जिनके साथ जिंदगी में ना भीरो तो ही ठीक होगा। ऐसे लोग जो इंसानों को आंखों से ही हरा देते हैं। आज हम आपको दुनिया के कुछ ऐसे लोगों से मिलवाएंगे, जिसे देखने के बाद आप के पसीना छूट जाएंगे। तो चलिए शुरू करते हैं:-

Giga vogod:- यह जबरदस्त फाइट करने के लिए जाने जाते हैं। यह बचपन से कमाल के फाइटर भी हैं। इनके बारे में एक बात कही जाती है कि गलती से इनके सामने मत आ जाना। जब यह 6 साल के थे तो तभी से बॉक्सिंग सीख रहे हैं। उनके पैरेंट्स भी इन्हें बॉक्सर बनाना चाहते हैं।

यह कई बार लोगों को चोटिल कर चुके हैं। कहा जाता है कि अपने कॉलेज में इन्होंने अपनी सीनियर की बहुत पिटाई की थी। क्योंकि वह लोग इनसे काम करा रहे थे। अपने हाथों को मजबूत करने के लिए उन्होंने क्या कुछ नहीं किया है। दोस्तों कहा जाता है कि पेड़ से लेकर लोहे के रड पर अपना हाथ चलाते हैं। इन्होंने खुद का अपना फाइटिंग स्टाइल डिवेलप किया है।

Blessing awodibu:- यह हैं होलैंड देश के बॉडी बिल्डर। जो की बहुत खतरनाक है। इनके बारे में कहा जाता है कि यह दिन के 12 से 14 घंटे अपने जिम में ही बिताते हैं। इन्होंने बहुत सारे अवॉर्ड्स भी अपने नाम किए हैं। यह इतने भयंकर देखते हैं जिसके साथ साथ में बहुत फनी भी हैं।

यह सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं। जब इन्हें पता चलता है कि इन्हें कैमरे में कोई याद कर रहा है तो एक से एक फनी वीडियो बनाने लगते हैं। कई बार तो यह कंबल लपेटकर है एक्सरसाइज करना शुरू कर देते हैं।

Ong-bak:- यह पंचिंग करने के लिए सीधे लोहे पर अपना हाथ पैर चलाते हैं। इनका कहना है कि जब मैदान में उतरे हैं तो दर्द नाम की कोई चीज नहीं होनी चाहिए। यह बहुत अग्रेसिव भी हैं। दोस्तों यह कई तरह के फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

हॉलीवुड के कई फिल्मों में इन्होंने एक्शन सीन किए हैं। जिस तरह से यह फाइट करते हैं देखकर ऐसा नहीं लगता है कि कोई हमसे पंगा लेने के लिए भी सोचता होगा। यह 4 साल की उम्र से ही फाइटिंग सीख रहे हैं।

JD Anderson:- दोस्तों इनकी जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। यह दुनिया के सबसे ताकतवर इंसान हैं। जो भी इन से टकराता है वह उसे बिल्कुल भी नहीं छोड़ते। इनके बारे में सब एक की बात कहते हैं कि वह कोई भी चीज नहीं बनी जो JD ने टेढा न किया हो।

Martyn Ford:- यह दुनिया के सबसे खतरनाक इंसान हैं। यह भी जिम में कम से कम 12 घंटे बिताते हैं। यह कई सारी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। यह बात बात पर अपना हाथ और पैर चलाने लगते हैं। इनके बारे में ऐसा कहा जाता है कि जो भी हमसे टकराएगा वह चूर चूर हो जायेगा।

Edward howthorn:- यह अमेरिका के पुलिस में शामिल है। यह दुनिया के सबसे खतरनाक पुलिस ऑफिसर है। इनके बारे में कहा जाता है कि यह अकेले ही कई सारे केस सॉल्व कर चुके हैं। जिस एरिया में यह रहते हैं उस एरिया में एक भी क्रिमिनल नहीं पाए जाते।

Julius bjornson:- दोस्तों सबसे पहले आपको बता दें कि इनका वजन 300 किलो है। इनसे जो कोई भी भी होता है उसका बचने की संभावना ना के बराबर होती है। इनसे जितनी दूरी बनाकर रखी जाए उतना ही अच्छा होता है। इनके बारे में कहा जाता है कि बॉडीबिल्डिंग से इन्हें हमेशा से ही प्यार था। इन्होंने बॉडीबिल्डिंग की दुनिया में काफी मेहनत की और आज पूरी दुनिया में तहलका मचा रखा है।