मुकेश खन्ना ने अब तक नहीं की हैं शादी, भीष्मपितामह का किरदार बना वजह !

दोस्तों आज मैं आपकों मुकेश खन्ना के बारे मे बताने वाल हूँ जिन्होने अपनी पूरी लाइफ मे शादी नहीं की हैं आखिर क्या हैं वजह चलिये जानते हैं।

बॉलीवुड और टीवी की दुनिया का पॉपुलर चेहरा रहे एक्टर मुकेश खन्ना को आज कौन नहीं जनता हैं हल ही मे वो कपिल शर्मा शो मे आए हुए थे। लंबे समय से मुकेश खन्ना से सवाल भी पूछा जा रहा हैं की वो अपने जीवन के कभी शादी क्यू नहीं किए हैं। कई लोग इस बारे में कहते हैं कि वे अपने निजी  जीवन में महाभारत में निभाए हुए अपने भीष्मपितामह के किरदार को फॉलो करते हैं। इसी वजह से उन्होने अभी तक शादी नहीं की हैं।

हल ही मे एक इंटरव्यू मे इस सवाल का जवाब देते हुए मुकेश खन्ना ने कहा हैं की मैं शादी से खिलाफ नहीं हूँ लोग कहते रहते हैं कि मैंने महाभारत में भीष्म पितामह का रोल प्ले किया था इस वजह से मैं इसे अपने निजी जीवन में भी उतारता हूं और इसलिए शादी नहीं की हैं।

उन्होने यह भी कहा की मैं इतना महान नहीं हूँ की मैं भीष्मपितामह बन सकता हूँ। हाँ यह मानता हूँ की मैंने भीष्म पितामह की तरह शादी नहीं का प्रण नहीं लिया हैं। उन्होने यह भी कहा की शादी को जितना सम्मान की नजर से मैं देखता हूं शायद कोई नहीं देखता होगा। मेरा यह मानना हैं की शादी नसीब मे लिखी होती हैं। अफेयर्स के साथ ऐसा नहीं होता हैं।