Home सेलेब्रिटी सुपरस्टार रश्मिका मंदाना के बचपन का फोटो हुआ वाइरल, फैन बोले अरे...

सुपरस्टार रश्मिका मंदाना के बचपन का फोटो हुआ वाइरल, फैन बोले अरे ये तो एकदम..

हैलो दोस्तो, आज साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार रश्मिका मंदाना को पूरा देश जनता और पहचानता हैं। अब देश की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं. ‘पुष्पा: द राइज’ की सफलता के बाद अभिनेत्री की लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा देखने को मिला हैं. इन सब के बीच रश्मिका मंदाना की एक बचपन की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

रश्मिका की जो फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. उसमे वह लगभग 4-5 साल की दिखाई दे रही हैं और उन्होंने लाल रंग के कपड़ें पहने हुए हैं. दरअसल अभिनेत्री ने खुद ये फोटो कोरोना महामारी के लॉकडाउन के दौरान शेयर की थी. इसके आलावा रश्मिका की एक स्कूल के ड्रेस में भी फोटो इंटरनेट पर मौजूद हैं.

इन फोटो को देखकर सोशल मीडिया पर फैन्स की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. इन फोटो को देखकर कई लोगों ने कहा कि बचपन की फोटो देखकर कोई भी अंदाज़ा लगा सकता हैं कि ये लड़की बड़ी होकर अभिनेत्री बनेगी।

बता दें कि, कर्नाटक में जन्मी होनहार प्रतिभा रश्मिका मंदाना ने एक्टिंग में करियर बनाने से पहले मॉडलिंग भी की है. साल 2016 में कन्नड़ फिल्मों से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की. जिसके बाद उन्होंने अपनी खूबसूरती और एक्टिंग सेतेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में भी लोकप्रियता हासिल की।

साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘गीता गोविंदम’ के बाद वह रातों-रात स्टार बन गयी थी. इसके बाद 2019 की फिल्म ‘आई डियर कॉमरेड’ की कामयाबी के बाद रश्मिका की टॉप अभिनेत्री बनकर उभरी।

रश्मिका मंदाना इन दिनों अपनी फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ के कारण हैं. इस फिल्म में उन्होंने ‘श्रीवल्ली’ का किरदार निभाया था और ये फिल्म साल 2021 की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म रही हैं. इस फिल्म के गाने और डायलॉग सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।