Home सेलेब्रिटी सनी देओल की पत्नी लाइम टाइम से दूर ऐसे बिताती हैं अपनी...

सनी देओल की पत्नी लाइम टाइम से दूर ऐसे बिताती हैं अपनी जिंदगी ….

दोस्तों सनी देओल को कौन नहीं जनता हैं लेकिन आज मैं सनी देओल की पत्नी पुजा देओल के बारे मे आपको बताने वाला हूँ जो की बेहद ही खूबसूरत हैं। इनकी खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हीरोइन भी फेल है।

“यह ढाई किलो का हाथ वाला” डायलॉग शायद की काओई होगा जिसने आज तक नहीं सुना हैं। बॉलीवुड फिल्मों में एक्शन की बात की जाए तो सनी देओल का नाम सामने ना आए ऐसा हो ही नहीं सकता। सनी देओल ने फिल्मों से दूरी बना ली हैं। लेकिन आज भी वह अपने फैंस से दिलो मे रहते हैं। सनी देओल के कई ऐसे डायलॉग हैं जो लोगों की जुबान पर रखे हुए हैं।

एक्शन फिल्मों की अगर बात की जाए तो आज भी ऐसा कोई अभिनेता नहीं हुआ है जो सनी देओल को मात दे सके। सनी देओल अपने निजी जिंदगी बहुत कम ही मीडिया पर ले जाते हैं। इसलिए उनकी पर्सनल जिंदगी के बारे मे बहुत कम जानकारी होती हैं लेकिन आज मैं आपको उनके कुछ पर्सनल जिंदगी के बारे मे बताने वाला हूँ।

आपको बता दूँ की दानी देओल की शादी पूजा देओल से साल 1984 मे हुई थी लेकिन शादी से पहले ही दोनों एक दूसरे को डेट कर चुके हैं। इन दोनों की पहली मुलाक़ात लंदन मे हुई थी। उस समय पुजा अपनी पढ़ाई कर रही थी। शादी से पहले अपने घरवालों से छुप-छुप कर सनी पूजा से मिलने जया करते थे।

आपको बता दूँ की सनी देओल की पूरी फैमली फिल्म इंडस्ट्रीज से जुड़ा हुआ हैं परंतु पूजा देओल को फिल्मों से कोई दिलचस्पी नहीं हैं, लेकिन हाँ उन्हे फिल्मे देखना बेहद पसंद हैं और उनके फेवरेट हीरो जितेंद्र और अमिताभ हैं। पूजा देओल सनी देओल की फिल्म ‘यमला पगला दीवाना’ में गेस्ट अपीयरेंस के रूप में नजर आ चुकी हैं हालांकि इस बात की किसी को खबर नहीं है।

पूजा देओल का इंडियन और ब्रिटिश का मिला-जुड़ा रूप हैं। जब पूजा और सनी की शादी हुई थी उस समय सनी देओल अपने कैरियर के शुरुआती दौर में थे इसी वजह से उन्होंने अपनी शादी को कुछ दिनों तक सीक्रेट रखा था। सनी और पूजा के दो बेटे हैं करन और राजवीर। सनी देओल के बड़े बेटे करण ने अपना बॉलीवुड डेब्यू कर लिया है। हालांकि अभी राजवीर फिल्म इंडस्ट्री में नहीं आए हैं।