सूमोना कपिल शर्मा शो से हटी तो उसके आखों से आसूं छलक पड़े सोशल मीडिया पर कही कुछ ऐसी बाते !

‘द कपिल शर्मा शो 2 ‘ वापसी मे सुमुना की वापसी नहीं हो पायी हैं। सोशल मीडिया पर सूमोना ने अपने दर्द जाहीर कर दिया हैं। कपिल शर्मा शो की वापसी की बात कुछ दिन पहले ही घोषित हुआ हैं। जब स्टारकस्त ने सेट से एक सेल्फी शेयर की हैं। इसमे शो के सभी कलाकार मौजूद हैं यह भी कहा गया हैं की सभी टिम का वैक्सीनेसन हो चुका हैं। आपको यह जन कर हैरानी होगी की इस शो मे सूमोना चक्रवर्ती की वापसी नहीं हो पायी हैं। यह तस्वीर देख कर सूमोना का दिल टुट गया और इशारों-इशारों मे सोशल मिडिया पर अपना दर्द व्यान की हैं।

उन्होंने चारलोट फ्रीमैन की किताब से Everything You’ll Ever Need से एक कोट शेयर किया। यह कोट इस प्रकार था-‘अगर किसी चीज़ को सही मौका नहीं देते हैं तो कभी नहीं समझ पाएंगे कि यह आपके लिए है भी या नहीं। फिर चाहे कोई काम हो , या रिश्ता हो,यह शहर हो , या अनुभव हो। चाहे फिर आप कितना भी दिलों जन लगा दीजिये अगर तब भी आपके पास न टीके तो समझ लीजिये की यह आपके लिए नहीं बना हैं।

आपको अफसोस भी होगा की मैंने इसमे कितना मेहनत किया था फिर भी हाथ से चला गया। आप इस स्थिति से डुल हटकर सोचे और गुजरे हुए चीजो को पीछे छोंड़ दे आगे कुछ नया करने को सोचे और उसमे दिलो जान लगा दे। पीछे मुड़कर न देखे।आपको बता दे की सूमोना ने कपिल शर्मा शो मे लंबे समय तक काम किया हैं। उसमे वह कपिल की वाइफ़ भूरी के किरदार से काफी मसहुर हुई हैं। कुछ समय पहले ही सूमोना ने इस बात का खुलासा किया था की वह कान ढूंढ रही हैं। वह पिछले लॉकडाउन से ही बेरोजगार बैठी हैं।

source:-abpnews.in