Home सेलेब्रिटी रजनीकान्त के दामाद धनुष ने खरीदा एक आशियाना घर, देखकर रह जाएंगे...

रजनीकान्त के दामाद धनुष ने खरीदा एक आशियाना घर, देखकर रह जाएंगे दंग !

हैलो दोस्तो, आज हम आपको रजनीकान्त के दामाद धनुष के बारे मे बताने जा रहे हैं। आप सभी लोग जानते हैं, कि धनुष को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। उनका नाम सिनेमा जगत के टॉप सुपरस्टारर्स में शुमार है। धनुष का पूरा नाम वेंकटेश प्रभु कस्तूरी राजा हैं। इनका रहन-सहन काफी अलग हैं। आज हम आपको धनुष के बराए मे बताएँगे, और साथ ही इनका आलीशान मलह के बारे मे भी बताएँगे। तो चलिये शुरू करते हैं:-

करियर की शुरुआत:- साल 2002 मे तमिल फिल्म ‘थुलुवधो इलामई’ से धनुष ने अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होने कई सारी हिट फिल्मे दी हैं। हिट फिल्मे देने के साथ साथ उन्होने खूब कमाई भी की हैं। वो साउथ इंडस्ट्री फिल्मों मे एक सुपरस्टार हैं।

रजनीकान्त के दामाद:- रजनीकान्त की बेटी ऐश्वर्या की शादी धनुष से 18 नवंबर 2004 मे हुई हैं। धनुष अपनी पत्नी ऐश्वर्या और बच्चों के साथ चेन्नई में बेहद आलीशान और खूबसूरत महल जैसे घर में रहते हैं। इनका घर किसी महल से कम नहीं हैं।

आलीशान घर:- उनके घर का ड्राइंग रूम भी बेहद शानदार है। ड्राइंग रूम में रखा गया ब्राउन कलर के कवर का सोफा सेट बेहद खूबसूरत है। इनके घर के दीवारों पर काफी सारी पेंटिंग्स भी लगी हुई हैं। जो हर किसी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करता है।

किताब पढ़ने का शौक:- आपको बता दें कि धनुष और ऐश्वर्या दोनों को किताबे पढ़ने का बहुत शौक हैं। इनके घर मे भी किताबों का बेहद खास तरीके से सेटअप किया हुआ है। जहां बैठकर दोनों किताबे पढ़ने का इंतजाम किया हुआ हैं।

एक और नए घर की तैयारी:- धनुष इस घर के अलावा चेन्नई के पॉश इलाके में अपने एक और नए घर की तैयारी करवा रहें हैं। इस नए घर को बनवाने में करीब 150 करोड़ रुपए का खर्च आएगा। फिलहाल तो वो लोग इस आलीशान घर मे खुश हैं।