Home सेलेब्रिटी साउथ मूवी के एक्ट्रेस के असली नाम…

साउथ मूवी के एक्ट्रेस के असली नाम…

साउथ मूवी के एक्ट्रेस के असली नाम। हेलो दोस्तों आज के एपिसोड में हम आपको फेमस साउथ इंडियन के कलाकार और उनके असली नाम के बारे में बताएंगे। तो चलिए आज के एपिसोड को हम शुरू करते हैं:-

अनुष्का शेट्टी: दक्षिण भारत के मशहूर अभिनेत्रियों में से एक अनुष्का शेट्टी ने इसी नाम के साथ अपनी सारी फिल्में की है। लेकिन इनका असली नाम अनुष्का नहीं है इनका असली नाम स्वीटी शेट्टी है। जैसे कि उन्होंने हमें लाए में आने के बाद स्वीटी से बदलकर अनुष्का रख लिया।

नयनतारा: दक्षिण भारतीय सिनेमा में नयनतारा को लेडी सुपरस्टार भी कहा जाता है। इन्होंने अभी तक बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा हिट फिल्में दी है। बहुत कम लोग जानते हैं कि इस दिन का असली नाम नयनतारा नहीं बल्कि इनका असली नाम डियाना मरियम है।

कियारा आडवाणी: कियारा बॉलीवुड के साथ-साथ एक साउथ एक्ट्रेस भी है। इन्होंने साउथ की कुछ फिल्में भी की है। कियारा आडवाणी का असली नाम की यारा नहीं है बल्कि इनका असली नाम आलिया आडवाणी है। जो की फिल्मों में आने के बाद अपना असली नाम बदलकर कियारा आडवाणी रख लिया।

तब्बू: सबसे जबरदस्त अभिनेत्रियों में से एक तब्बू ने साहब के कुछ बड़ी फिल्मों में भी काम किया है। इस खूबसूरत अभिनेत्री का असली नाम तबस्सुम हाशमी है। जैसे कि बाद में असली नाम बदलकर तब्बू रख लिया।

भूमिका चावला: अभिनेत्री भूमिका चावला ने बॉलीवुड के साथ-साथ कुछ साउथ की फिल्में भी की है। इन्हे सबसे ज्यादा पहचान फिल्म तेरे नाम से मिली थी। इनका असली नाम भूमिका चावला नहीं बल्कि इनका असली नाम रत्ना चावला है। जैसे कि बाद में फिल्मों में आने के बाद भूमिका चावला रख लिया।

नगमा: दक्षिण भारतीय सिनेमा की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री नगमा ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। इनके फिल्में लोगों के द्वारा बहुत सराहा गया। इनका असली नाम नगमा नहीं बल्कि नंदिता अरविंद मुरारी है। जैसे कि फिल्मों में आने के बाद अपना असली नाम बदलकर नगमा रख लिया।

श्रीदेवी: श्रीदेवी फिल्म जगत के सबसे खूबसूरत और सबसे बेहतरीन अभिनेत्री में से एक थे। उन्होंने बॉलीवुड से लेकर साउथ की कुछ फिल्में भी की थी। उनका असली नाम श्रीदेवी नहीं बल्कि अंबा एंगर अय्यप्पन था। उन्होंने फिल्मों में आने के बाद अपना असली नाम बदलकर श्रीदेवी रख लिया।

सौंदर्या: सौंदर्य फिल्म जगत के सबसे खूबसूरत अभिनेत्री में से एक है। उन्होंने बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ के फिल्मों में भी काम किया है। इनका असली नाम सौंदर्य नहीं बल्कि सौंदर्य सत्यनारायण है। इसे की फिल्मों में आने के बाद उन्होंने अपना नाम बदलकर सैंदर्या लिया रख लिया।

रंभा: रंभा ने बॉलीवुड और साउथ में कई सारी फिल्में दी है। यह ज्यादातर अपने प्यारे चेहरे के लिए ही जानी जाती है। लेकिन इनका असली नाम रंभा नहीं है इनका असली नाम विजय लक्ष्मी है।

जयाप्रदा: बॉलीवुड और साउथ में सबसे मशहूर जयाप्रदा ने इसी नाम के साथ कई सारे सुपर हिट फिल्में दी हैं। लेकिन इनका असली नाम जयाप्रदा नहीं बल्कि इनका असली नाम ललिता रानी है। लेकिन फिर में आने के बाद इन्होंने अपना नाम बदलकर जाया प्रदा रख लिया।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।