Home सेलेब्रिटी साउथ इंडियन सुपरस्टार जो बॉलीवुड सुपरस्टार को दे सकते हैं मात

साउथ इंडियन सुपरस्टार जो बॉलीवुड सुपरस्टार को दे सकते हैं मात

साउथ इंडियन सुपरस्टार जो बॉलीवुड सुपरस्टार को दे सकते हैं मात। हेलो दोस्तो आज के इस एपिसोड में मैं आपको साउथ हीरो सुपर स्टार और बॉलीवुड के सुपरस्टार के बारे में बताने वाला हूं जो साउथ इंडियन सुपरस्टार बॉलीवुड सुपरस्टार को मात दे सकते हैं।

अल्लू अर्जुन:– दक्षिण भारतीय सिनेमा में आइकोन कहे जाने वाले अल्लू अर्जुन के अभिनय और उनकी डांस के दीवाने पूरे भारत में भरे हुए हैं। हाल ही में आई इनकी फिल्में पुष्पा द राइज में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दिया। इस साल कई सारे फिल्में रिलीज हुई लेकिन दर्शकों का पुष्पा फिल्म पर सबसे ज्यादा प्यार मिला। यह फिल्म केवल हिंदी भाषा में 80 करोड़ रूपए की कमाई कर ली है। एक इंटरव्यू के दौरान अल्लू अर्जुन ने यह भी बताया कि बॉलिवुड फिल्मों के कई सारे ऑफर आ रहे हैं। उम्मीद है वर्जन हमें जल्द बॉलीवुड में देखने को मिलेंगे और कई बॉलीवुड सितारों पर भारी भी पड़ेंगे।

जूनियर एनटीआर:– साउथ फिल्मों में जूनियर एनटीआर की एक अलग ही पहचान है। इनकी हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट जाती है और रिकॉर्ड तोड़ कमाई करती है। फिलहाल जूनियर एनटीआर की आने वाली फिल्म है आर आर आर जिसे डायरेक्ट किया है बाहुबली के डायरेक्टर राजामौली ने। जूनियर एनटीआर को भी बॉलीवुड से ऑफर आने लगे हैं। उम्मीद है जूनियर एनटीआर भी जल्द ही बॉलीवुड में नजर आएंगे और कई सारे बॉलीवुड सितारों को मात देंगे।

विजय डिवरीकोंडा:– विजय डिवरीकोंडा भी दक्षिण भारत के जाने-माने सितारे हैं। इन्होंने कई सारे हिट फिल्में दी है। इन्हे सबसे ज्यादा पहचान मिली फिल्म अर्जुन कुंडली से। विजय डिवरीकोंडा अब बॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रहे हैं। धर्मा प्रोडक्शन बाय बनाई जा रही इस फिल्म का नाम है फ्लाई गर्ल। इस फिल्म की हाल की झलक रिलीज की गई थी। इस झलक को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि या फिर में बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट करेंगी। फिलहाल यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 25 अगस्त 2022 को रिलीज की जाएगी।

राम चरण:– साउथ में मेगा पावर स्टार कहे जाने वाले राम चरण के अभिनय और डांस को लोग बेहद पसंद करते हैं। रामचरण कई सारे सुपर हिट फिल्में दी है। इन्हें सबसे ज्यादा पहचान मिली फिल्म में मगध हीरा से इनकी आने वाली फिल्म आर आर आर भी जल्द रिलीज होने वाली है। रामचरण पहले भी एक बॉलीवुड फिल्में कर चुके हैं जिसका नाम है जंजीर यह फिल्म अमिताभ बच्चन की फिल्म की जंजीर की रीमेक थी। वैसे तो यह फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई लेकिन उम्मीद है कि फिल्म आर आर आर से रामचरण को बॉलीवुड में कई सारे ऑफर आने वाले हैं।

प्रभास:– फिल्म बाहुबली के ब्लॉकबस्टर होने के बाद से प्रभास की मांग बहुत ज्यादा हो चुकी है। दर्शक इन्हे फिल्म में देखने के लिए बेताब रहते हैं। इनकी आने वाली फिल्में बॉलीवुड मे राधेश्याम और आमिरश पूरी का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।