Trending Funny jokesHindi jokesजोक्सUPSCLove jokesJokesमजेदार जोक्सहिंदी जोक्सIPSIASfactMajedar Jokes

ऐसे सितारे जिसे सफलता मिलने के बाद अपने प्यार को छोड़ दिया…

सफलता मिलने के बाद अपने प्यार को छोड़ दिया। हेलो दोस्तों आज के एपिसोड में हम आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताने वाले हैं जिन्हें सफलता मिलने के बाद अपने प्यार को भूल गए। तो चली आज के एपिसोड में शुरू करते हैं:-

प्रियंका चोपड़ा और असीम मर्चेंट: प्रियंका चोपड़ा जब मॉडलिंग कर रही थी और वह सवाल तो बहुत ज्यादा प्रसिद्धि भी नहीं थी, तो वह असीम मर्चेंट को डेट कर रही थी। जो कि वह भी एक मॉडल थे। प्रियंका चोपड़ा मिस वर्ल्ड का खिताब जीता और उन्हें बॉलीवुड में सफलता मिली। इसके बाद उन्होंने असीम मर्चेंट को छोड़ दिया। प्रियंका चोपड़ा आज हॉलीवुड में भी नाम बना चुकी है।

रणबीर कपूर और अवंतिका मलिक: बॉलीवुड में प्रवेश करने के बाद रणबीर कपूर के कई सारे अफेयर्स रहे। जैसे कि दीपिका, कैटरीना लेकिन शायद है किसी को पता होगा कि उन्होंने इमरान खान की पत्नी अवंतिका मलिक को भी डेट किया था। अलग होने से पहले दोनों ने एक दूसरे को 5 सालों तक डेट किया। दोनों अभी भी दोस्त हैं।

दीपिका पादुकोण और निहार पांड्या: अपने मॉडलिंग की दुनिया में मॉडल दीपिका पादुकोण और महत्वाकांक्षी अभिनेता निहार पांड्या को डेट किया था। दोनों की मुलाकात मुंबई के एक एक्टिंग स्कूल में हुई थी। इनका रिश्ता 3 सालों तक चला। बताया जाता है कि यह दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहते थे। लेकिन सफलता मिलने के बाद दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर को डेट करने लगी।

अनुष्का शर्मा और शाहिद युसूफ: बॉलीवुड में कदम रखने से पहले अनुष्का शर्मा जब मॉडलिंग करती थी तो उस समय सोहेल युसूफ को डेट कर दी थी। लेकिन बॉलीवुड में सफलता मिलने के बाद अनुष्का शर्मा ने सोहेल को छोड़ दिया।

ऐश्वर्या राय और राजीव मूलचंदानी: ऐसा कहा जाता है कि मॉडल ऐश्वर्या राय ने अपनी मॉडलिंग की दुनिया में मॉडल राजीव मूलचंदानी को डेट कर रही थी। दोनों ने अपने करियर की शुरुआत एक साथ की थी। लेकिन प्रसिद्ध होने के बाद ऐश्वर्या राय ने राजीव को छोड़ दिया।

अर्जुन कपूर और अर्पिता खान: सलमान खान की बहन अर्पिता खान और अर्जुन कपूर ने एक-दूसरे को डेट किया है। उस वक्त अर्जुन 18 साल के थे। इनका रिलेशनशिप 2 सालों तक चला था। बॉलीवुड में जाने से पहले अर्जुन कपूर ने खुद को फिट किया और बॉलीवुड में एंट्री किए।

आलिया भट्ट और अली दादरकर: बहुत कम लोग जानते हैं कि बॉलीवुड में आने से पहले आलिया भट्ट अपने बचपन के दोस्त अली दादरकर को डेट कर रही थी। फिलहाल तो आलिया भट्ट रणबीर कपूर को डेट कर रही है।

कंगना रनौत और अध्ययन सुमन: कंगना जब बॉलीवुड में आई थी तो उस वक्त शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन को डेट कर रही थी। लेकिन शोहरत और सफलता हासिल करने के बाद कंगना ने अध्ययन को छोड़ दिया।

नील नितीन मुकेश और प्रियंका भाटिया: नील नितिन मुकेश प्रियंका भाटिया से बहुत ही प्यार करते थे। इन दोनों ने एक-दूसरे को डेट भी किया और फिर उन्हें लगा कि उनका रिलेशनशिप काम नहीं करेगा, इसलिए उन्होंने ब्रेकअप कर लिया।

अभिषेक बच्चन और दीपानिता शर्मा: अभिषेक बच्चन और दीपन्निता के बीच 2 सालों तक अफेयर रहा था। फिल्म गुरु के हिट होने के बाद उनके जीवन में काफी बदलाव आया था। और फिर वो दीपन्नीता से अलग हो गए।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।