Trending Hindi jokesFunny jokesजोक्सLove jokesUPSCJokesमजेदार जोक्सहिंदी जोक्सIPSIASfactUPSC EXAM QNA

बॉलीवूड मे कदम रखने से पहले ऐसी दिखती थी शिल्पा शेट्टी, खूबसूरत दिखने के लिए कारवाई सर्जरी ….

दोस्तों आज मैं शिल्पा शेट्टी की खूबसूरती और अभिनय के बारे मे बताने वाला हूँ। दरअसल दोस्तों आपको बता दूँ की शिल्पा शेट्टी जब बॉलीवूड मे अपना कदम रखा था तो वो इतनी खूबसूरत नहीं थी। जितनी वो आज हैं। जी हाँ दोस्तों आपके मन मे ये जरूर सवाल आ रहा होगा की वो कैसी दिखती थी। आज मैं उसी के बारे मे चर्चा करने वाला हूँ।

दोस्तों बॉलीवूड के अधिकतर अभिनेत्रियाँ अपने खूबसूरती के लिए के लिए मीडिया पर छाई रहती हैं। कई ऐसे अभिनेत्रियाए हैं जो की रातों- रात लोगों को दीवाना बना लिया था। इन लिस्ट मे शामिल हैं शिल्पा शेट्टी जिन्हे केवल भारत ही नहीं बल्कि विदेशों मे भी खूब पसंद किया जाता हैं। फिलहाल तो शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा के कारण सुर्ख़ियो मे बनी हुई हैं।

राज कुंद्रा अश्लील फिल्मे बनाए और उन्हे एप्स पाए दिखाने के आरोप मे राज को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। जिसके कारण शिल्पा शेट्टी सुर्ख़ियो मे बनी हुई हैं। सिर्फ यही वजह से नहीं शिल्पा सुर्ख़ियो मे बनी हुई हैं इससे पहले भी शिल्पा कई वजह से सुर्ख़ियो बटोर चूंकि हैं।

आपको बता दूँ की अभिनेत्रियों में शिल्पा शेट्टी अपने लुक को बदलने के लिए प्लास्टिक सर्जरी की सहायता ली थी। अगर आप शिल्पा का पुराना तस्वीर देखेगे तो आप उन्हे बिल्कुल भी पहचान नहीं पाएगे क्यूकि शिल्पा का पहला लुक बिल्कुल अलग था। वैसे बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई परंतु वह यह बात मानने से इंकार कर देती हैं लेकिन शिल्पा शेट्टी ने इस पर खुलकर सच बताया था।

आपको बता दूँ की जब अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना कदम रखा था तो उस समय के दौरान वह इतनी खूबसूरत नहीं लगती थीं जितनी आज लगती हैं। पहले शिल्पा का नाक सही नहीं गलती थी जिसकी वजह से उन्होने अपने लुक को बदला। शिल्पा शेट्टी ने अपनी नाक की सर्जरी करवाई और उसके बाद उन्होंने अपने चेहरे का पूरा लुक बदल डाला।

इन्होने अपने सिर्फ नाक ही सर्जरी नहीं बल्कि प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लेकर अपनी स्किन कॉम्प्लेक्शन को भी बदला था। खबरों के मुताबिक शिल्पा ने अपने नाक की दो बार सर्जरी कारवाई हैं। इन्होने अपने चेहरे हो गोरा बनाने के लिए भी सर्जरी कारवाई हैं लेकिन उन्होने कभी भी इस बात को छुपाया नहीं।

शिल्पा शेट्टी ने इस पर बात करते हुए कहा था कि “हां मैंने ऐसा किया है, इसमें ऐसी बड़ी बात क्या है?” सर्जरी के बाद शिल्पा के चेहरे पर जबरदस्त बदलाव देखने को मिला है। इन सबके अलावा शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं। वह रोजाना योगा और व्यायाम करती हैं, जिनके माध्यम से वह अपनी बॉडी को काफी टोन्ड कर चुकी हैं। शिल्पा शेट्टी हल ही मे “हंगामा 2” फिल्मों से वापसी की थी। लेकिन उनकी यह फिल्म दर्शको को खूब पसंद नहीं आई।