Home फैक्ट करोड़ो की संपत्ति के मालिक होने के बावजूद भी शत्रुधन सिन्हा अपनी...

करोड़ो की संपत्ति के मालिक होने के बावजूद भी शत्रुधन सिन्हा अपनी बेटी को फूटीकौड़ी भी नहीं देना चाहते हैं।

दोस्तों आज मैं आपको करोड़ो की संपत्ति के मालिक शत्रुधन सिन्हा और उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा के बारे मे बताने वाला हूँ। सोनाक्षी सिन्हा को कौन नहीं जनता हैं। फिल्मी दुनिया मे उनकी एक अलग ही पहचान हैं। कम समय मे ही सोनाक्षी ने अपनी एक अलग ही पहचान बना ली हैं। हाल ही मे शत्रुधन सिन्हा ने अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा के बारे मे एक खबर पर एक बयान दिया हैं जिसके बाद सोनाक्षी बिल्कुल भी खुश नजर नहीं आ रही हैं।

जिस तरह लोग आज अपने बेटे से अधिक बेटियों को चाहते हैं। हर कोई चाहता हैं की अपनी बेटी की शादी सबसे अलग तरीके से करे और उसके साथ ही बहुत सी चिंजे और पैसे भी दे। लेकिन आज मैं आपको कुछ ऐसी खबर के बारे मे बताने वाला हूँ जो की शत्रुधन सिन्हा और उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा से जुड़ी हुई हैं।

शत्रुधन सिन्हा ने अपनी बेटी को बयान दिया हैं जिसमे उन्होने कहा हैं की वो अपनी संपत्ति से अपनी बेटी को एक फूटी कौरी भी नहीं देना चाहते हैं। ऐसा उन्होने इसलिए कहा हैं की क्यूकि सोनाक्षी खुद सेल्फ डिपेंडेंट है। उनके पास पहले से ही करोड़ो को सम्पति है। इसलिए वह अपनी सम्पति को अपने बेटों लव और कुश के बीच साझा करेगें।

शत्रुधन सिन्हा:- शत्रुधन सिन्हा बॉलीवुड के एक मशहूर अभिनेता है। उन्होंने बहुत सारी फिल्मों में काम किया है। फिल्मों में काम करते हुए उन्होंने करोड़ों की संपत्ति बनाई है। आज के समय में शत्रुघ्न सिन्हा फ़िल्मी दुनिया से दूर है। वह एक अच्छे राजनेता है। अपनी संपत्ति में से एक भी पाई नहीं देने के बयान के बाद कई लोग शत्रुघ्न सिन्हा को जवाब दे रहे है। वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग उनका समर्थन भी कर रहे है।

शत्रुधन की पत्नी:- शत्रुघ्न सिन्हा 76 साल के हो गए हैं। 9 दिसंबर, 1945 को पटना, बिहार में पैदा हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने 1969 में आई फिल्म ‘प्यार ही प्यार’ से डेब्यू किया था। अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके शत्रुघ्न सिन्हा अपनी फिल्मी जिंदगी से कहीं ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे। फिर चाहे सोनाक्षी की मां पूनम चांदीरमानी से उनकी शादी हो, या रीना राय से अफेयर।

शत्रुघ्न सिन्हा ने जुलाई,1980 में पूनम चांदीरमानी से शादी की। हालांकि, इस शादी से पहले शत्रुघन सिन्हा की होने वाली सास ने एक कमी के चलते उनके साथ अपनी बेटी का रिश्ता करने से मना कर दिया था। कुछ साल पहले ही शत्रुधन सिन्हा और उनकी पत्नी कपिल शर्मा शो मे नजर आए हैं। इस दौरान पूनम ने अपने और शत्रुघ्न सिन्हा की पहली मुलाकात का किस्सा सुनाया था।

पूनम के मुताबिक, वो पहली बार एक-दूसरे से पटना से मुंबई की ट्रेन जर्नी के दौरान मिले थे। हमारी सीटें आमने-सामने थी। लेकिन हम दोनों ही रो रहे थे। पूनम सिन्हा के मुताबिक,शत्रुघ्न अपने माता-पिता से दूर हो रहे थे,जबकि मेरी मां ने मुझे डांटा था,जिसकी वजह से पूरे सफर के दौरान हम लोग रो रहे थे।

हालांकि,बीच-बीच में शत्रुजी मुझसे बात करने के बहाने ढूंढ रहे थे। पूनम सिन्हा ने बताया था कि एक बार तो उन्होंने मुझे छूने की कोशिश भी की। फिर ट्रेन एक सुंरग से गुजरी तो उन्होंने मेरे पैर छूने की हिम्मत जुटाई। हालांकि,इस वाकये के बाद वो इतना डर गए थे कि उसके बाद पूरे सफर के दौरान उन्होंने मुझसे एक शब्द तक नहीं कहा

सोनाक्षी सिन्हा की शादी:- सोनाक्षी सिन्हा की मां पूनम ने एक और किस्सा शेयर करते हुए बताया था कि जब शत्रुघ्न के भाई राम सिन्हा और डायरेक्टर एनएन सिप्पी उनका रिश्ता लेकर मेरे घर गए थे तो मेरी मां इनकी फोटो देखते ही भड़क गई थी। उसने कहा था, ये तो किसी गुंडे की तरह दिखता है, इससे मैं अपनी बेटी को ब्याहूंगी?

सोनाक्षी सिन्हा की मां पूनम के मुताबिक, मेरी मम्मी ने कहा कि इसके चेहरे पर कितने निशान हैं। कहां मेरी बेटी दूध जैसी गोरी चिट्टी और कहां ये लड़का। ऊपर से चोर की एक्टिंग करता है.यह कहते हुए मां ने रिश्ता रिजेक्ट कर दिया था। हालांकि बाद में मेरे मम्मी-पापा शादी के लिए मान गए थे।

शत्रुघ्न सिन्हा ने पूनम चांदीरमानी की शादी:- 9 जुलाई, 1980 को शत्रुघ्न सिन्हा ने पूनम चांदीरमानी से शादी की थी। ये वो दौर था जब शत्रुघ्न का नाम रीना राय से जोड़ा जा रहा था। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि रीना से उनका रिश्ता 7 सालों तक चला। इंटरव्यू में शत्रुघ्न की पत्नी पूनम ने इस बात का खुलासा किया था।

कि वे अपने पति और रीना के अफेयर के बारे में सबकुछ जानती थीं। पूनम न्यूज पेपर्स में रीना और शत्रुघ्न सिन्हा के अफेयर की खबरें पढ़कर बेहद दुखी थीं। उन्होंने शत्रुघ्न सिन्हा को काफी समझाया। शत्रुघ्न के सामने मुश्किल ये थी कि वो प्यार को चुनते या फिर शादी। दोनों के घरवालों ने मिलकर शत्रुघ्न सिन्हा को समझाया तब कहीं जाकर उन्होंने रीना राय से अपना रिश्ता तोड़कर पूनम को चुना था।