Trending Funny jokesHindi jokesजोक्सUPSCLove jokesJokesमजेदार जोक्सहिंदी जोक्सIPSIASfactMajedar Jokes

“द कपिल शर्मा शो”मे चंदु चाय वाले की पत्नी हैं काफी खूबसूरत

हहैलो दोस्तो, आप सभी लोगो को ‘THE KAPIL SHARMA SHOW’ को बहुत ही पसंद करते होंगे। इस शो के ‘चंदू चायवाला’ यानी चंदन प्रभाकर तो आपको याद ही होगा। चन्दन प्रभारकर को बहुत ही कम लोग जानते हैं। वो अपनी पर्सनल लाइफ के बारे मे ज्यादा शेयर नहीं करते हैं। चन्दन सोशल मीडिया पर भी ज्यादा सुर्ख़ियो मे नहीं रहते हैं। उनके मैरिड लाइफ के बारे मे शायद ही आपको पता हो। लेकिन मैं आपको बता दूँ कि ‘चंदू चायवाले’ एलिजिबल बैचलर नहीं, बल्कि मैरिड मैन हैं। उनकी पत्नी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं लगती हैं। चलिये हम आपको विस्तार से बताते हैं:-

पत्नी के साथ कमेस्ट्री:- चन्दन और उनकी पत्नी दोनों की कमेस्ट्री गज़ब की लगती हैं। चन्दन भले ही शो में ज्यादा समय के लिए न आते हों। लेकिन जब वो शो मे आते हैं तो शो मे चार-चाँद लगा देते हैं।

पत्नी किसी हसीना से कम नहीं हैं:- चंदन अपनी पत्नी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर कम ही शेयर करते हैं। ऐसे मे बहुत कम लोग जानते हैं कि चन्दन की पत्नी कौन हैं। हम आपको बता दें कि चन्दन की पत्नी बहुत ही खूबसूरत हैं। वो किसी एक्ट्रेस से कम नहीं लगती हैं।

सोशल मीडिया से रहती हैं दूर:- चन्दन की पत्नी का नाम नंदनी खन्ना हैं। नंदिनी इंडस्ट्री की चमक-दमक से दूर हैं। वे चंदन के साथ पब्लिक अपियरेंस भी नहीं देती हैं और वो किसी अवॉर्ड शोज में भी नजर नहीं आती हैं। लेकिन हाल ही मे चन्दन ने अपनी पत्नी के साथ कुछ तस्वीरे शेयर की हैं, जिसमे वे नंदनी के साथ खड़े दिख रहे हैं।

शादी मे नहीं आए थे कपिल:- आपको बता दें की इनकी शादी अरेंज मैरेज हुई हैं। दोनों ने घर वालो के पसंद से एक दूसरे से शादी की हैं। लेकिन इनकी शादी मे कपिल शर्मा नहीं पहुँच पाये थे।

शादी के बाद बदल गयी भाग्य:- नंदनी से शादी के बाद चन्दन की किस्मत बहुत तेज चमकी। शादी के वक्त कपिल का शो टॉप पर था, शो बंद होने के बाद चंदन दुखी जरूर हुए लेकिन उनके पास काम की कमी नहीं रही। इसके बाद वो पंजाबी फिल्मों में सक्रिय भूमिकाएं निभाने लगे और जब शो की वापसी हुई तो वो दोबारा शो में नजर आए।

प्यारी सी बेटी:- चन्दन प्रभाकर और नंदनी की एक प्यारी सी बेटी हैं। कुछ दिन पहले चंदन ने उसका जन्मदिन भी सेलिब्रेट किया था। चन्दन हमेशा अपनी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।