Trending Hindi jokesFunny jokesजोक्सLove jokesUPSCJokesमजेदार जोक्सहिंदी जोक्सIPSIASfactUPSC EXAM QNA

संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त का हुआ खुलासा, बदनामी के डर से गायब करवा दी CD !

बॉलीवुड की दुनियाँ मे कई सारे ऐसी जोड़ियाँ हैं जो खूब पसंद किए जाते हैं। मगर कुछ तो ऐसे भी कपल हैं जो आइडल कपल भी माने जाते हैं। वैसे तो संजय दत्त और मान्यता डाट की भी जोड़ी मिसाल हैं। फिल्म ‘रौकी’ के तौर पर बॉलीवुड मे एंट्री लेने वाले संजय दत्त की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों खूब सुर्खियां मे रही हैं।

मान्यता दत्त हैं जो संजय दत्त की तीसरी पत्नी हैं। दोनों ने साल 2008 में शादी रचाई थी। इस शादी से दोनों को जुड़वा बच्चे शाहरान और इकरा हुए थे। मान्यता को फिल्म मे आने का खूब शौक था। उन्होने फिल्म मे आने के लिए काफी ज्यादा मेहनत भी की थी।

प्रकाश झा की फिल्म मान्यता को 2003 मे ‘गंगाजल’ मे एक आइटम सॉन्ग मिला था। इसके बाद मान्यता को B ग्रेड और C ग्रेड के फिल्म का ऑफर आने लगा। उन्होने साल 2005 मे B ग्रेड फिल्म की थी।

जब मान्यता के लाइफ मे संजय दत्त आए तो उन्हे काफी अफसोस भी था। दोनों के बीच मे शादी की बात हुई। जब संजय दत्त को B ग्रेड फिल्म के बारे मे पता चला तो एओ इस फिल्म के निशानी को मिटा देना चाहते थे।

ऐसे मे उन्होने अपनी बीवी की B ग्रेड फिल्म ‘लव लाइक अस’ के राइट्स को 20 लाख मे खरीद लिए। इतना ही नहीं इस फिल्म के सभी CD को भी मार्केट से हटवाने की कोशिश की थी। हालांकि अब तो अब कुछ ठीक हो गया है। वे दोनों खुसी से अपना जीवन व्यतित कर रहे हैं।

source:- india.com