Trending Funny jokesHindi jokesजोक्सUPSCLove jokesJokesमजेदार जोक्सहिंदी जोक्सIPSIASfactMajedar Jokes

संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा दिखती थी बेहद ही खूबसूरत !

हैलो दोस्तो, आप लोग संजय दत्त की तीसरी पत्नी मान्यता दत्त के बारे मे तो जानते ही हैं, लेकिन आज मैं आपको संजय दत्त की पहली पत्नी के बारे मे बताने जा रहा हूँ। तो चलिये शुरू करते हैं:-

संजय दत्त

बॉलीवुड इंडस्ट्री मे दिग्गज अभिनेता संजय दत्त का अभिनय बहुत ही शानदार रहा हैं। उन्होने अपने करियर मे बहुत सारे सुपर हिट फिल्मों मे काम किया हैं। संजय दत्त अपने पर्सनल लाइफ की वजह से हमेशा चर्चा मे बने रहते हैं।

तीन-तीन शादियाँ

संजय दत्त की लाइफ मे लव स्टोरी भी कमाल की रही हैं। उन्होने अपने जिंदगी मे तीन-तीन शादियाँ रचाई हैं। उनकी पहली शादी 1987 मे ऋचा शर्मा के साथ हुई थी। वही ऋचा शर्मा संजय दत्त की पहली प्यार भी थी। संजय दत्त और ऋचा दोनों फिल्मी सेट पर ही मिले थे।

बेटी

वो दोनों अपने मैरेड लाइफ मे बहुत ही खुश थे। उन दोनों के शादी के बाद एक बेटी भी हुई थी। बेटी का नाम त्रिशाला दत्त हैं। त्रिशाला अब 33 साल की हो गयी हैं। और वो अमेरिका मे रहती हैं।

रिश्तो मे कड़वाहट

बेटी के जन्म के बाद उन दोनों के रिश्तो मे कड़वाहट आने लगी। कुछ दिन के बाद पता चला कि ऋचा शर्मा को ब्रेन मे ट्यूमर हो गया हैं। इस बीमारी के इलाज के लिए वो अमेरिका चली गयी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी

ऋचा का इलाज चल ही रहा था कि संजय एक्ट्रेस माधुरी के साथ जुड़ाव होने लगा। इसकी खबर ऋचा को भी हुई। इस अफेयर के कारण वो भारत आ गयी, जिस वजह से वो काफी स्ट्रेस मे आ गयी।

तबीयत खराब

स्ट्रेस की वजह से ऋचा की तबीयत बहुत खराब होने लगी। उन्होने महज 32 साल की उम्र मे 10 दिसंबर 1996 ईस्वी को अंतिम सांस ली। वह दिखने मे बहुत ही खूबसूरत लगती थी।

इंटरव्यू

एक इंटरव्यू के दौरान संजय दत्त ने बताया कि वो ऋचा को बहुत दिन पहले ही डाइवोर्स दे चुके थे। कहते हैं, कि वो दुबारा से ऋचा के साथ रहना नहीं चाहते थे।

रिया पिल्लाई

ऋचा के गुजर जाने के बाद संजय दत्त ने रिया पिल्लाई के साथ दूसरी शादी 1998 रचाई। पर उनकी ये शादी भी सफल नहीं हुई। ये शादी भी 10 साल बाद 2008 मे दोनों का तलाक हो गया।

मान्यता दत्त

रिया पिल्लाई से डाइवोर्स के बाद 2008 मे खुद से अपने से 19 साल छोटी मान्यता दत्त से शादी रचाई। अभी वो दोनों मैरेड लाइफ भी काफी खुश हैं।