Home सेलेब्रिटी संजय दत्त किस हीरोइन को बोलते थे घमंडी 41 की उम्र मे...

संजय दत्त किस हीरोइन को बोलते थे घमंडी 41 की उम्र मे अब तक वो हैं कुमारी !

फिल्मों की दुनिया मे आने से पहले वह सीरियल मे भी काम कर चुकी हैं। ग्रेसी का सपना था की वो फिल्म इंडस्ट्री मे कुछ ऐसा करे की उनका हमेशा के लिए नाम हो जाए। 1997 मे सीरियल अमानत मे डिंकी का किरदार निभाया था। कुछ और सीरियल करने के बाद उन्हे फिल्मों का ऑफर आया। डाइरेक्टर आशीतोष गोवारीकर को लगान फिल्म के लिए क्लासिकल डांस करने वाली एक्ट्रेस चाहिए था। ओडिशन के लिए ग्रेसी पहुंची हजाओ के भीड़ मे से ग्रेसी का सलेक्सन हो गया।

शुटिन मे ग्रेसी इतना मग्न हो गयी की उस दौरान आसपास के लोगो से बात भी नहीं करती थी। यही कारण हैं, की लोग उसे घमंडी समझने लगे। ग्रेसी ने इंटरव्यू मे कहा की फिल्म इंडस्ट्री मे मुझे खेमेबाजी पसंद नहीं हैं। रोल हासिल करने के लिए प्रोड्यूसर का पास जाना, पार्टी अटैंड करना ये सब मुझे पसंद नहीं हैं।

धीरे-धीरे कब उनके पास काम आना बंद हो गया पता ही नहीं चला और उन्होने फिल्म इंडस्ट्रीज से दूरी बना ली और टीवी सिलियल मे दोबारा इंट्री की। उसके बाद उन्होने संतोषी मां का लीड रोल प्ले किया। जिससे उन्हे पहचान मिली। ग्रेसी ने 2009 मे डांस अकादमी भी शुरू की।

ग्रेसी के पिता स्वर्ण सिंह और माँ वरजिंदर सिंह चाहते थे की वो इंजीनियर बने। क्लासिकल डांस के ग्रेसी ट्रेनिंग कर चुकी हैं। ग्रेसी ने पढ़ाई तो की मगर मॉडलिंग लाइन मे चली गयी। जिसमे उन्होने अजय देवगन के साथ गंगाजल मे काम भी किया लिकिन सफलता न मिलने के कारण वे मुन्ना भाई एमबीबीएस मे भी काम किया लेकिन वहाँ भी सफलता नहीं मिली। फिर उन्होने तेलुगू , पंजाबी , कन्नड़ , मराठी जैसे कई भाषाओं ने काम किया लेकिन कही भी सफलता नहीं मिली।

बॉलीवूड मे हर तरफ असफलता मिलने केव कारण ग्लैमर की दुनुया से दूरी बना ली। वे ब्रह्माकुमारी से जुड़ गयी और हर साल ब्रह्माकुमारी जाती हैं। कई बार वाहन होने वाली समराहों मे भरतनाट्यम भी करती हैं। ग्रेसी ने अभी तक शादी नहीं की हैं। उन्होने मुस्कान , ये हैं जिंदगी , चंचल , देशद्रोही , देख भाई देख , डेंजरस इश्क , कयामत ही कयामत अन्य साऊथ फिल्मों मे काम भी किया हैं।

source:- asianet news india.in