जानिए कौन है सबसे अमीर है साउथ इंडियन अभीनेता…

जानिए कौन है सबसे अमीर है साउथ इंडियन अभीनेता। हैलो दोस्तों आज के इस एपिसोड में मैं आपको सबसे अमीर है साउथ इंडियन अभिनेता के बारे में बताने वाला हूं।

अल्लू अर्जुन:– आइकॉन स्टार कहे जाने वाले अल्लू अर्जुन के फैन फॉलोइंग पूरे भारत में है। एक फिल्म करने का 15 से 20 करोड़ पर चार्ज करते हैं। इनकी कुल संपत्ति है साढ़े तीन सौ करोड़।

विजय देवराकोंडा:– फिल्म अर्जुन रेड्डी से मशहूर हुए अभिनेता विजय देवराकोंडा एक फिल्म करने का लगभग 10 करोड पर चार्ज करते हैं। इनकी कुल संपत्ति है अभी 40 करोड़ की।

महेश बाबू:– चार्मिंग अभिनेता महेश बाबू की फैन फ्लोरिंग बहुत बड़ी है। यह एक फिल्म करने का लगभग ₹250000000 चार्ज करते हैं। महेश बाबू की कुल संपत्ति है 150 करोड़।

प्रभास:– फिल्म बाहुबली से दर्शकों के बीच एक अलग ही पहचान बनाई है। यह एक फिल्म करने का 25 से 30 करोड़ रूपया चार्ज करते हैं। फिल्म बाहुबली के लिए जिन्होंने 100 करोड़ पर चार्ज किए थे। फिलहाल प्रभास के पास 220 करोड़ रुपए की संपत्ति है।

धनुष:– भारतीय सिनेमा में सबसे बेहतरीन अभिनय करने वालों में धनुष की भी गिनती की जाती है। हाल ही में आई फिल्म अतरंगी रे में धनुष को दर्शकों ने खूब सराहा। धनुष एक फिल्म करने का लगभग 10 से 15 करोड़ पर चार्ज करते हैं। इनकी कुल संपत्ति 160 करोड़ की है।

जूनियर एनटीआर:– पावरफुल अभिनय से सबके दिल जीतने वाले जूनियर एनटीआर जल्द नजर आएंगे फिल्म आर आर आर में। या एक फिल्म करने का लगभग ₹200000000 चार्ज करते हैं। इनकी कुल संपत्ति है 440 करोड़ की।

सूर्या शिवकुमार:– साउथ फिल्मों में सिंघम कहे जाने वाले सूर्या एक फिल्म करने का 20 से 25 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। फिलहाल सोनिया के पास है अभी एक्शन 190 करोड़ की संपत्ति हैं।

रजनीकांत:– सुपरस्टार रजनीकांत को कौन नहीं जानता रजनीकांत एक फिल्म करने का लगभग 50 से 60 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। इनकी कुल संपत्ति है अभी 380 करोड़ की।

नागार्जुन:– मशहूर अभिनेता नागार्जुन एक फिल्म करने का लगभग 20 से 25 करोड़ पर चार्ज करते हैं। इनके पास से लगभग 800 करोड रुपए की संपत्ति है।

राम चरण:– दक्षिण भारत के मेगा पावर स्टार राम चरण एक फिल्म करने का लगभग 15 से 20 करोड़ पर चार्ज करते हैं। फिलहाल रामचरण के पास 13 सौ करोड़ की संपत्ति है।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।