Trending Funny jokesHindi jokesजोक्सUPSCLove jokesJokesमजेदार जोक्सहिंदी जोक्सIPSIASfactMajedar Jokes

सच मे जलपरी होती हैं दुनिया मे

दोस्तो अपके मन में कभी-न-कभी यह सवाल उठती ही होगी कि क्या जलपरी होती है? तो मैं आपको जलपरी के बारे में बताने जा रहा हूं।

10 दिसंबर 2017 को भारतीय मछुआरों द्वारा समुद्र से एक ऐसे जीव को पकड़ने का दावा किया गया जिसकी शरीर की बनावट आधी इंसान की और आधी मछली की तरह थी।

तो चलिए मैं आपको दूसरी घटना के बारे में बताता हूं:-

साल 2017 में जिम्बाबुए मे असल मे दो लड़के बांध के पास जानवरों को चरा रहे थे। तभी उन्होंने पानी में आकर्षक मछली को देखा और उन्हे पकड़ने के लिए पानी में कूद गए तभी एक जलपरी उन दोनों लड़कों को पानी के अंदर खीच लेती हैं। यह सब लड़के की माँ देखती रहती है और रोने लगती हैं। दोनो लड़को को पानी मे डूबने से मौत हो जाती हैं।

चलिए अब दूसरी कहानी की ओर बढ़ते हैं:-

17 अक्टूबर 2017 को मिनासोता मे जब एक ऑस्ट्रेलियाई व्यक्ति समुंद्र की ओर घूम रहा था उन्होंने देखा कि दो व्यक्ति पीले रंग का कपड़े पहनकर समुद्र में से कुछ निकाल रहे हैं जब नजदीक जाकर देखा तो पता चला कि वो जलपरी थी।

तो चलिए हम अगले कहानी की ओर बढ़ते हैं:-

साउथ अफ्रीका की केप्टॉउन में रहने वाली पेशानी ड्रोमा एक ऐसी महिला है जो न सिर्फ जलपरी को देखे हैं बल्कि उसकी मदद भी की है। यह घटना है अक्टुबर 2013 की है।हैरानी की बात तो यह हैं की जिस नदी मे इन्होंने जलपरी को देखा वह बाद मे सुख जाती हैं।

चलिए हम अब अगली कहानी की ओर बढ़ते हैं:-

मेक्सिको में शीत गुफाओं में कई बार जलपरी को देखा गया। ठीक ऐसी ही घटना फिलफिंग की आइलैंड में हुई। जब कुछ लोग समुंद्र के अंदर रह रहे चीजों के वीडियो बना रहे थे तभी उन्होंने जलपरी जैसी कुछ चीज को देखा और उनमें से एक ने अपने कमरे में उसकी तस्वीर निकाल ली।

साल 1830 मे स्कॉटलैंड के एक आईलैंड पर कुछ लोगों ने एक लड़की की आकृति को देखा जब उन्होंने पास जाकर देखा तो पता चला कि वह एक जलपरी थी इतना ही नहीं समुद्र के किनारे खेल रहे बच्चों ने डर से उन्हें पत्थर मारने लगते हैं और फिर वह पानी मे चली जाती हैं।

समुद्री किनारे पॉन जोंस जब तस्वीर खींच रहे थे तभी उन्हे समुद्र के किनारे एक लाश दिखी पास में जाकर देखा तो उस लाश की ऊपरी हिस्सा इंसान का था और निचली हिस्सा मछली की तरह थी। वो एक जलपरी की लाश थी ।