Home सेलेब्रिटी रानी मुखर्जी ने करोड़ो रुपए खर्च करके खरीदा हैं एक आशियाना अपार्टमेंट...

रानी मुखर्जी ने करोड़ो रुपए खर्च करके खरीदा हैं एक आशियाना अपार्टमेंट !

हैलो दोस्तो, रानी मुखर्जी को कौन नहीं जनता हैं। उन्होने हाल ही मे एक बेहद ही खूबसूरत आशियाना घर खरीदा हैं। जिसमे स्विमिंग पूल और गेमिंग एरिया जैसे कई सुख-सुविधाओं की चीजें मौजूद है। अब वह लक्जरी घर की मालकिन बन गयी हैं। आशियाना घर को खरीदने के लिए उन्होने करोड़ो रुपए खर्च किए हैं। नए घर की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वाइरल हो रही हैं। चलिये हम भी जानते हैं विस्तार से:-

खर्च किए करोड़ो रुपए:- इस घर को खरीदने के लिए रानी मुखर्जी ने करोड़ो रुपए खर्च किए हैं। आज हम आपको रानी के इस सपनों के घर को दिखाएंगे। जिसकी तस्वीरे खूब वाइरल हो रही हैं।

रुस्तमजी पैरामाउंट:- रानी मुखर्जी का ये घर बेहद ही आशियाना और खूबसूरत हैं। रानी मुखर्जी ने इस कीमती घर की कीमत 7.12 करोड़ रुपए बताई हैं। इस घर से समुन्द्र का भी नजारा खूब अच्छे से दिखाई देता हैं। रानी का ये घर सी फेसिंग बना हुआ हैं।

कम्पलेक्स मे लिया अपार्टमेंट:- रानी मुखर्जी ने अपना अपार्टमेंट एक कॉम्प्लेक्स मे लिया हैं। उसी कॉम्प्लेक्स मे जानी-मानी एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने भी 6 करोड़ रुपए का एक बेहद ही आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है। अब दोनों एक दूसरे के परोसी बन चुकी हैं।

अन्य स्टार ने भी खरीदा घर:- इसी कॉम्प्लेक्स मे रानी मुखर्जी के साथ साथ दिशा पाटनी, एक्टर “टाइगर श्रॉफ”, इंडियन क्रिकेटर “हार्दिक पांड्या” और “क्रुणाल पांड्या” ने भी अपार्टमेंट खरीदा है। इन 5 सेलिब्रिटी मे रानी मुखर्जी का भी नाम जुड़ चुका हैं।

इस नए घर की वजह से रानी मुखर्जी सुर्ख़ियो मे छाई हुई हैं। अगर मीडिया की माने तो रानी मुखर्जी का घर 22वे फ्लोर पर हैं। साथ ही साथ इंका घर 3545 स्कवेर फीट मे फैला हुआ हैं।

दिखता हैं समुन्द्र का नजारा:- रानी मुखर्जी के घर से बेहद ही खूबसूरत समुन्द्र का नजारा भी दिखाई देता हैं। इस आलीशान घर की कई तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हो रही है।

अपकमींग फिल्म:- रानी मुखर्जी जल्द ही फिल्म मिसेस चटर्जी वर्सेस नॉर्वे में नजर आने वाली है। फिल्म की शूटिंग के लिए वो जल्द ही विदेश के लिए रवाना होने वाली हैं। रानी मुखर्जी को आखिरी बार “मर्दानी 2” मे देखा गया था।

रानी मुखर्जी की शादी:- साल 2014 मे रानी मुखर्जी ने जाने-माने फिल्म डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा के साथ शादी रचाई थी। रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा एक बेटी के माता-पिता भी बन चुके हैं। बेटी का नाम आदिरा चोपड़ा हैं।